पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर जुब्बल थाने में रिपोर्ट दर्ज

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर जुब्बल थाने में रिपोर्ट दर्ज

अक्स न्यूज लाइन शिमला 27 जनवरी :

भारतीय जनता पार्टी जुब्बल नावर कोटखाई कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रवक्ता चेतन बरागटा की अगुवाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के खिलाफ जुब्बल थाने में रिपोर्ट दर्ज की।

चेतन बरागटा ने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री जैसे प्रतिष्ठित पद की गरिमा के खिलाफ टिप्पणी कर रहे वो असहनीय है। उन्होंने कहा कि 19 जनवरी को जुब्बल क्षेत्र के एक कांग्रेस के पदाधिकारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री उनके बगीचे में प्रूनिंग करने वाले मजदूर थे। किसी भी संवैधानिक पद पर बैठे किसी भी व्यक्ति पर ऐसी टिप्पणी करना शर्मनाक है।

जुब्बल नावर कोटखाई भाजपा ने कहा कि अभद्र टिप्पणी करने वाले इस कार्यकर्ता को स्थानीय नेता का आश्रय नज़र आता है,जिस कारण ये बेझिझक   भाजपा व भाजपा नेताओं पर अनाप-शनाप टिप्पणी करता है। ये कांग्रेसी कार्यकर्ता पूर्व में भी अनेकों बार ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणियां कर चुका है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी जुब्बल से इस व्यक्ति के खिलाफ तुरंत कार्यवाही करने की मांग की है।

बरागटा ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यप्रणाली एवं उनके चरित्र पर विश्व के बड़े- बड़े नेता दाद देते है,परन्तु ये लोग ऐसे प्रतिष्ठ पद की गरिमा को नुकसान पहुंचाने का कार्य कर रहे है ये बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।