वीरभद्र सिंह के जन्म दिवस पर भी गुटबाजी नजर आई

वीरभद्र सिंह के जन्म दिवस पर भी गुटबाजी नजर आई

-दोनों गुटों ने अलग अलग किए आयोजित कार्यक्रम
नाहन,23 जून :क ांग्रेस मडंल में वीरभद्र सिंह के जन्म दिवस पर भी गुटबाजी नजर आई। गुटबाजी के चलते  नेताओं ने अलग-अलग स्व. वीरभद्र सिंह के जन्म दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करके यह संदेश दिया गया क ी सियासी जंग दोनों गुटों में अभी जारी है। राज्यआलाकमान ने गुटबाजी पर लगाम लगाने के लिए हाल ही में जिला कांग्रेस कमेटी को भंग कर दिया था लेकिन इसके बावजूद आज जन्म दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भी गुटबाजी नजर आई है।

जिला कांग्रेस कमेटी भवन में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्य कांग्रेस के महासचिव अजय सोलंकी ने की इस मौके पर क ई  पदाधिकारी व कार्यकर्ता कार्यकर्ता जुटे।

दुसरे गुट का कार्यक्रम आस्था स्पेशल स्कूल में हुआ जहां कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के राज्य अध्यक्ष इकबाल चौधरी चौधरी जिला उपाध्यक्ष पार्षद योगेश गुप्ता कार्यक्रम में शामिल हुए इस मौके पर कई पदाधिकारी पदाधिकारी कार्यकर्ता पहुंचे।

गौरतलब है कि जिला कांग्रेस कमेटी दो गुटों में बंटी है। लम्बे अरसे तकरार चली है। हाल ही में आपसी लड़ाई सड़क पर आने के बाद मामला पुलिस थाने तक पहुंचा है एक गुट की हमला करने की शिकायत के बाद कांग्रेस के दो पूर्व विधायकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज हो चुकी है। लेकिन आलाकमान द्वारा अनुशासन बनाए रखने व एकजुट रहने के आदेशों के बावजूद भी दोनों धड़े डटे है।