पंचायतीराज संस्थाओं के 8 पदों के लिए मतदान 29 को

पंचायतीराज संस्थाओं के 8 पदों के लिए मतदान 29 को
अक्स न्यूज लाइन हमीरपुर 24 सितंबर : 
जिला की विभिन्न पंचायतीराज संस्थाओं में रिक्त हुए 8 पदों पर उपचुनाव के लिए 29 सितंबर को मतदान होगा।
 जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) अमरजीत सिंह ने बताया कि जिला परिषद वार्ड बगेहड़ा के सदस्य के लिए विकास खंड सुजानपुर और विकास खंड बमसन की कुल 15 ग्राम पंचायतों खैरी, बैरी, रंगड़, टीहरा, जंगल, बीड़-बगेहड़ा, चलोह, जोल-पलाही, ठाणा धमड़ियाणा, डेरा, बजरोल, भेरड़ा, कक्कड़, जंदड़ू और खनौली में मतदान होगा।

 इसके अलावा विकास खंड भोरंज की ग्राम पंचायत भकेड़ा में प्रधान, विकास खंड बमसन की ग्राम पंचायत स्वाहल तथा विकास खंड नादौन की ग्राम पंचायत भदरोल में उपप्रधान के पदों के लिए मतदान करवाया जाएगा।  

 विकास खंड भोरंज की ग्राम पंचायत नाहलवीं के वार्ड नंबर-4, नादौन की ग्राम पंचायत रैल के वार्ड नंबर-5, विकास खंड बिझड़ी की ग्राम पंचायत बड़ाग्रां के वार्ड नंबर-5 और ग्राम पंचायत बड़सर के वार्ड नंबर-9 में पंचायत सदस्यों के चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे।

 जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) ने बताया कि प्रधान, उपप्रधान और पंचायत सदस्यों के पदों के लिए मतों की गिनती 29 सितंबर शाम को ही संबंधित पंचायत मुख्यालयों में पूर्ण कर ली जाएगी। जबकि, जिला परिषद वार्ड बगेहड़ा के उपचुनाव की मतगणना 30 सितंबर को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुजानपुर में होगी।