रमन के शब्दों को अपना सुर दिया प्ले बैक सिंगर गायक शान ने , यू ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ गाना

रमन के शब्दों को अपना सुर दिया प्ले बैक सिंगर गायक शान ने , यू ट्यूब चैनल  पर रिलीज हुआ गाना

 - सोलन
ख्याति प्राप्त प्लेबैक सिंगर शान की अवाज़ में रिलीज़ हुआ गाना...दिल को ठग लिया.. काफी पसंद किया जा रहा है। साउंड स्टोक ओरिजिनल्स, यू ट्यूब चैनल के साथ अनेकों ऑफिशियल प्लेटफार्म पर आज यह गाना रिलीज हो चुका है। एक घंटे में ही गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में शान के साथ मुस्कान की भी बेहतरीन गायकी सुनने को मिलेगी। 
इस गीत में हिमाचल के रमन रघुवंशी के लिरिक्स हैं, जिन्हें काफी सराहना मिल रही है। रमन ने बताया कि ये गाना लिखने का अवसर उन्हें म्यूजिक डायरेक्टर शबाब साबरी से मिला, जिनकी आवाज़ और गायकी को हमने  तेरे नैना नैना, कातिलाना बड़े नैना नैना, हमका पीनी है पीनी है और दबंग जैसे मशहूर गानों में सुना है। दिल को ठग... लिया गीत साउंड स्टॉक ओरिजिनल पर रिलीज हुआ है जिसे निशांत मल्खानी और खुशबू खान पर फिल्माया गया है।

 गौर तलब ये कि इस गीत के म्यूजिक प्रोड्यूसर रमीज़ है जिसकी उम्र अभी महज 13 साल है। इमरान मल्गोंकर के निर्देशन में डीओपी राहुल येवले की ने बेहतरीन काम किया है। नूर ने कास्टिंग की है व इस गाने को प्रोड्यूस किया है वसीम अमरोही ने। रमन रघुवंशी जिला सिरमौर के चन्हालग गांव से सम्बंध रखते हैं, जो निर्माता यशवंत सिंह परमार की जन्मस्थली हैं। रमन पिछले 5 सालों से मुम्बई में लेखन और निर्देशन के क्षेत्र में संभावनाएं तलाश रहे हैं। इससे पहले फिल्म गुगली गुम है में मशहूर पार्श्व गायक मोहित

चौहान द्वारा गाया गया गीत भी रमन द्वारा ही लिखा गया था। 
दोनों का संबंध सिरमौर जिला से हैं। मोहित की मखमली आवाज ने रमन के लिरिक्स को चार चांद लगा दिए थे। रमन बाल्यकाल से ही लेखन के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। हिमाचल निर्माता पर लिखी उनकी कविता ने उन्हें सिरमौर जिला में पहचान दिलाई थी, जब वह हाई स्कूल में पढ़ते थे। लेखन, अभिनय, निर्देशन सभी कलाओं में उनको महारत हासिल है।
सोलन के बच्चों को सिखा चुके हैं एक्टिंग के गुर

रमन रघुवंशी 2017 से पहले हिमाचल जिला सोलन में बच्चों को अभिनय की बारीकियां सिखाते थे। ज़ी.टीवी के सीरियल इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज के फाइनलिस्ट सोहम वर्मा को भी रमन द्वारा ही प्रारम्भिक प्रशिक्षण दिया गया था, जबकि इसी शो में पहचान बना चुकी आर.आर.आर. में मल्ली की मुख्य भूमिका में नजर आईं  ट्विंकल शर्मा ने भी रमन रघुवंशी से ही  एक्टिंग के गुर सीखे हैं।
 इसके अलावा सोलन शहर के आधा दर्जन से अधिक बच्चों को उन्होंने विभिन्न रियलिटी शो के लिए तैयार किया है, उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी योग्यता का लोहा मनवाया।

कोरोना काल की विकट परिस्थितियों में अंकित गोयल द्वारा गाए गए व ट्विंकल पटेल पर फिल्माए गए गीत  सदा रहेंगे... के लिरिक्स भी रमन द्वारा ही लिखे गए थे।  रमन रघुवंशी ने बताया कि इसी साल रिलीज होने जा रही म्यूजिक स्कूल फिल्म में उनके लिखे गानों को सुना जा सकेगा, जिसका संगीत निर्देशन विश्व विख्यात, संगीत सम्राट इलैया राजा द्वारा दिया गया है । 
इस के आलावा 3 गाने सांउड स्टोक ओरिजिनल्स पर अभी आने बाकी है। इसके अलावा जुलाई में शुभम चोपडा का फकीरा व कुछ ही समय में अंकित गोयल का औघड़ रिलीज़ होने जा रहा है।