भाजपा अमृत महोत्सव के नाम पर राजनैतिक रैलियां करके सरकारी धन का हो रहा है दुरुपयोग: ओपी ठाकुर

भाजपा अमृत महोत्सव के नाम पर राजनैतिक रैलियां करके सरकारी धन का हो रहा है दुरुपयोग: ओपी ठाकुर

-चुनाव में भाजपा सत्ता से बेदखल होगी
 नाहन, 25 अगस्त : सरकारी खर्च पर भाजपा राजनीतिक रैलियां कर रही है जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है। हिमाचल युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ओपी ठाकुर ने प्रेस को जारी एकबयान में आज़ादी का अमृत महोत्सव के नाम पर हो रहे भाजपा के कार्यक्रम पर सवाल खड़े किए है। ठाकुर ने कहा कि  कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के नाम पर इन कार्यक्रमों में भाजपा अपना प्रचार करने के लिए राजनैतिक रैलियां कर रही है और इन कार्यक्रमों को सरकार कार्यक्रम बनाकर सरकारी खजाने से इसका खर्च किया जा रहा है जोकि सही नही है। हिमाचल की जनता के धन का दुरुपयोग है।
ओपी ठाकुर ने कहा कि भाजपा रैलियां करें और प्रचार भी करें लेकिन राजनीतिक कार्यक्रम के खर्चे खुद पार्टी अपने दम करें न कि सरकारी स्तर पर, ठाकुर ने कहा कि यह पैसा भाजपा का नही बल्कि प्रदेश की जनता का है ।

 इन कार्यक्रमों में पूरे प्रदेश में किराए पर लाखों खर्च क रके वॉटर प्रुफ़  टेंट लग जा रहे हैं।   परिवहन निगम का जबरदस्त तरीक़े से दुरूपयोग किया जा रहा है। हिमाचल पथ परिवहन निगम की सभी बस रूटों को भीड़ जुटाने के लिए लगाया जा रहा है और लोकल रूट रद्द किये जा रहे है। ओर बसे भरने की जिम्मेवारी पंचायत सचिवों को दी गई जो कि सरासर गलत है । 
ओपी ठाकुर ने कहा कि परिवहन निगम भारी भरकम घाटे में चल रही है इसके बावजूद भी अमृत महोत्सव के नाम पर सारे रुट कैंसिल करके कार्यक्रम के लिए लगाया जा रहे है।

ग्रामीण जनता को समस्याओं का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि  प्रदेश की यह दुर्दशा सारा हिमाचल देख रहा है कि महंगाई चरम पर है। कर्मचारियों को पेंशन, तनख्वाह, भत्ते देने को पैसे नहीं लेकिन 75 रेलियाँ सरकारी स्तर पर करके करोड़ों लगाए जा रहे है। ओपी ठाकुर ने कहा कि हिमाचल की जनता व सिरमौर की जनता जागरूक है। सरकारी कार्यक्रम के नाम पर राजनीतिक रैलियों से बीजेपी को सत्ता हासिल नहीं होगी। प्रदेश की जनता का सरकार से मोह भंग हो चुका है। जनता विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल कर इसका पूरा जवाब देगी ।