मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर ने आज विभिन्न विभागों के साथ की समीक्षा बैठक...... विभागाध्यक्षो को निर्धारित समय में कार्य पूर्ण करने के निर्देश.......

मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर ने आज विभिन्न विभागों के साथ की समीक्षा बैठक......  विभागाध्यक्षो को निर्धारित समय में कार्य पूर्ण करने के निर्देश.......

 अक्स न्यूज लाइन --कु ल्लू  24  जून - 2023
  मुख्य संसदीय सचिव वन ,ऊर्जा, पर्यटन व परिवहन सुंदर सिंह ठाकुर ने आज यहां विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्षो के साथ विकासात्मक कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने सभी विभागाध्यक्षो को समयबद्ध कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के कुल्लू दौरे  पर आएंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा जिले के लिए करोड़ों रुपए की योजनाओं के शिलान्यास तथा लोकार्पण  प्रस्तावित है।  
  उन्होंने सम्बंधित विभागों के अधिकारियों को निर्माणाधीन कार्य को शीघ्र पूरा करने को कहा ताकि इन्हें लोगों को समर्पित कर उन्हें लाभान्वित किया जा सके। उन्होंने कहा कि विकास कार्य के निर्माण में देरी के चलते जहां परियोजना की निर्माण लागत बढ़ती है वहीं क्षेत्रवासी भी समय पर  इन योजनाओं से लाभान्वित होने से बंचित रहे जाते हैं।
   उन्होंने ने कहा कि भूतनाथ पुल का मरम्मत का कार्य प्रगति पर है तथा यह 20 जुलाई तक पूर्ण कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस पुल के जीर्णोद्धार के साथ इसका सौन्दर्यकरण भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भूतनाथ पुल कुल्लू शहर को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग है यहां पर एक भव्य प्रवेशद्वार का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने लोकनिर्माण विभाग को 20 जुलाई तक प्रवेशद्वार के निर्माण कार्य  पूर्ण करने के निर्देश दिए।
    सीपीएस ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने कुल्लू दौरे के दौरान जिले वासियों को करोड़ो रुपये के शिलान्यास व लोकार्पण की सौगात देंगे। जिससे जिले मे विकास को एक नई गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि पिछले 6 माह के कांग्रेस के कार्यकाल में जिले मे अभूतपूर्व  विकास सुनिश्चित हुआ है तथा लोगों को  स्वास्थ्य तथा अन्य क्षेत्रों मे बेहतर सुविधाएं मिल रही है।
  इस अवसर पर अतिरिक्त जिला जिला दंडाधिकारी प्रशांत सरकेक , सीसीएफ  मीरा शर्मा,वन मण्डलाधिकारी प्रवीन ठाकुर, वनमण्डलाधिकारी ऐंजल चौहान,लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता  राजीव शर्मा,मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ नगराज पवार, जल शक्ति विभाग के अधिशासी अभियंता विनोद कुमार , विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता रूम सिंह व् अन्य विभागों के विभागाध्यक्ष उपस्थित थे।