करियर एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का दसवीं का परिणाम रहा शत.प्रतिशत

करियर एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का दसवीं का परिणाम रहा शत.प्रतिशत

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन 26 मई -  2023
नीजि क्षेत्र के विख्यात शिक्षण संस्थान करियर एकेडमी सीनियर स्कूल का दसवीं कक्षा का परिणाम में हर वर्ष की भांति छात्रों ने बहेतर प्रर्दशन करते हुएबाजी मारी घौषित नतीजों में स्कुल परिणाम शत प्रतिशत रहा। वर्तमान में शिक्षा के क्षेत्र में करियर अकैडमी स्कूल अग्रणी बन चकुा है। स्कूल के 26 छात्रों   ने 90 प्रतिशत से अधिक अकं प्राप्त किए। मेधावी छात्रा श्रेया शर्मा ने 97 प्रतिशत व अभिनव ने 97 प्रतिशत अकं लेकर प्रथम स्थान, तांशी पुडींर ने 96:42 प्रतिशत, ऐशना सैनी 96,42 प्रतिशत अकं लेकर दसूरा स्थान,  त्रिशिता शर्मा 96,14 प्रतिशत अकं लेकर तीसरे स्थान प्राप्त किया। अव्वल आने वाले छात्रों ने इसका श्रेय अपने अभिभावकों व शिक्षकों को दिया है। स्कुल में बारहवीं का परिणाम भी  शानदार रहा। स्कुल की एक छात्रा ने मेरिट में दसवां स्थान प्राप्त किया था। 
करियर अकैडमी स्कूल भविष्य में होने वाली प्रति योगी परीक्षाओं के लिए भी को चिगं प्रदान करता है। विद्यार्थियर्थिों को कोचिगं के लि ए अन्य शहरों में बाहर जाने की जरूरत नहीं है। सालों से छात्र अब अपने शहर के केरियर एकेडमी के बेहतरीन शिक्षकों से शि क्षा का लाभ उठाकर अपने सपनों को साकार करने में लगे हैं। 
करियर एकेडमी के चेयरमनै शि व शंकर राठी, डायरेक्टर मनोज राठी, ललित राठी व प्रधानाचार्य राजेश सोलंकी, उप प्रधानाचार्या श्रीमती रोज डिसजूा ने छात्रों के शत.प्रति शत परिणाम के लिए उनको हार्दिक बधाई दी है।