प्रचंड गर्मी के दृष्टिगत आगजनी को रोकने हेतु डा बिन्दल ने फायर अधिकारियों के साथ बैठक कर की चर्चा

प्रचंड गर्मी के दृष्टिगत आगजनी को रोकने हेतु डा बिन्दल ने फायर अधिकारियों के साथ बैठक कर की चर्चा

 विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष हिण्प्रण् विधानसभा डाण् राजीव बिन्दल ने प्रचंड गर्मी के दृष्टिगत आगजनी की घटनाओं पर समय रहते नियंत्रण पाने के लिए  आज फायर आफिस नाहन में फायर विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की।
  इस बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री ओमापति जमवालए एसडीएम श्री रजनीशए अधिशासी अभियंता जल शक्ति श्री आशीष राणाए व फायर बिग्रेड के अधिकारी उपस्थित रहे।
डाण् राजीव बिन्दल ने बताया कि बैठक में निर्णय लिया गया कि नाहन शहर में जो फायर हाईडेंट लगाए गए हैं उनकी हर महीने टेस्टिंग की रिपोर्ट एसडीएम व पुलिस अधीक्षक को प्रेषित की जाएगी।
इसके साथ ही कल यानि 18 मई को एसडीएम नाहन की अध्यक्षता में एक मैसिव ड्रिल ;सघन अभ्यासद्ध की जाएगी जिसमें फायर बिग्रेडए जल शक्ति विभाग और पुलिस अधिकारी शामिल होंगे ताकि संभावित अगजनी की दुर्घटना की सूरत में विलंब को रोका जा सके।
डाण् बिन्दल ने कहा कि गत 16 मई को जो आगजनी की घटना नाहन शहर कीे तंग गली में हुईए उसमें फायर बिग्रेड के प्रयास से आग पर अच्छी तरीके से काबू पाया गया परन्तु एक्सरसाईज अच्छी की होती तो 15 मिनट और बचाए जा सकते थेए इस विषय पर बैठक में कड़ा संज्ञान लिया गया है।