पेंशनरों की वित्तीय समस्याओं के साथ चिकित्सा बिलों का भुगतान जल्दी करने की मांग

पेंशनरों की वित्तीय समस्याओं के साथ चिकित्सा बिलों का भुगतान जल्दी करने की मांग

 अक़्स न्यूज लाइन, मंडी , 03,नवम्बर

करसोग नरसिंह लक्ष्मी नारायण मंदिर परिसर करसोग में पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन खंड करसोग की साधारण सभा की बैठक का आयोजन  खंड के अध्यक्ष हेतराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुआ ।जिसमें चुराग और नीहरी यूनिट के पदाधिकारी भी शामिल हुए। बैठक में विशेष रूप से जिला अध्यक्ष मंडी व राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरीश शर्मा, उपसचिव जिला रविंद्र शर्मा, जिला मंडी मीडिया प्रभारी कुलदीप गुलेरिया उपस्थित रहे बैठक में पेंशनरों की विभिन्न मांगों व मुद्दों पर विस्तार से  चर्चा व उनके समाधान करने तथा सर्व सम्मति से मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की   कामना का प्रस्ताव पास किया गया ।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रधान एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष राज्य हरीश शर्मा ने बताया कि गत वर्ष की भांति इस बार भी मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 17 दिसंबर को राज्य स्तरीय स्थापना दिवस मनाया जाएगा इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं उन्होंने मुख्यमंत्री से मिले आश्वासन के अनुसार  2016 से 2022 तक के पेंशनरों के एरियर एक मुस्त प्रदान करने का प्रदेश सरकार से आग्रह किया।

इस अवसर पर पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन खंड करसोग के अध्यक्ष हेतराम  ठाकुर ने कहा की करसोग नीहरी और चुराग सहित सभी यूनिट 17 दिसंबर को होने जा रहे स्थापना दिवस में आर्थिक सहयोग के साथ बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे । उन्होंने करसोग प्रशासन से भी आग्रह किया कि पेंशनरों के रोजमर्रा के कार्यों को निपटने के लिए  पेंशनर भवन की सुविधा प्रदान की जाए। इस मौके पर जिला से आए सह सचिव रविंद्र शर्मा और मीडिया प्रभारी कुलदीप गुलेरिया ने सरकार से पेंशनरों की वित्तीय समस्याओं के साथ चिकित्सा बिलों का भुगतान जल्दी करने की मांग रखी।

बैठक में करसोग यूनिट के महासचिव अनूप शर्मा चुराग के प्रधान यशवंत सिंह, नीहरी के महासचिव हेतराम ठाकुर ,चुराग के वरिष्ठ उपप्रधान गिरधारी सिंह, लगनूराम भारद्वाज, भगत राम व्यास, देवेंद्र कपूर सहित लगभग 200 से ज्यादा पेंशनरों ने भाग लिया