करियर अकैडमी स्कूल दो छात्राओं ने पाया एनआईएफटी में प्रवेश

करियर अकैडमी स्कूल दो छात्राओं ने पाया एनआईएफटी में प्रवेश

नाहन,21 जुलाई : विद्यार्थियों की चहुमुखी प्रतिभाओं को निखारने में करियर अकैडमी स्कूल हमेशा सबसे आगे रहा है। इसी कड़ी में स्कूल की दो छात्राओं निष्ठा साथी तथा शिव्या गुजराल ने फैशन डिजाइनिंग में राष्ट्रीय स्तर के कॉलेजों में प्रवेश पाया है। निष्ठा साथी ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी कैटेगरी में 39वां रैंक प्राप्त किया है तथा शिव्या गुजराल ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी कैटेगरी में 270वां स्थान प्राप्त किया है।

 निष्ठा साथी को देश के सुप्रसिद्ध एनआईएफटी दिल्ली कॉलेज में प्रवेश मिला है तथा शिव्या गुजराल को पंचकूला एनआईएफटी कॉलेज में प्रवेश मिला है। इन दोनों छात्राओं की कामयाबी से स्कूल प्रबंधन शिक्षक वर्ग तथा अभिभावक वर्ग में प्रसन्नता की लहर है। इन दोनों छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय स्कूल प्रबंधन शिक्षकों तथा अपने माता.पिता को दिया है।

कैरियर अकादमी के चेयरमैन  एस एस राठी ने कहा कि यह संस्थान हमेशा ही विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए कृतसंकल्प रहा है संस्थान के निदेशक  मनोज राठी व ललित राठी तथा प्रधानाचार्या विजय चौहान ने दोनों छात्राओं को उनकी सफलता पर शुभकामनाएं दी हैं तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।