श्री साई अस्पताल द्वारा की पहल सिरमौर जिला के मीडिया कर्मियों के बनाए स्वास्थ्य कार्ड

श्री साई अस्पताल द्वारा की पहल  सिरमौर जिला के मीडिया कर्मियों के बनाए स्वास्थ्य कार्ड

नाहन,3 जून :लोक तंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकार, जो खबरों के सच को उजागर करने के लिए जी तोड़ मेहनत करते है ।  दिन रात एक करके,अपने स्वास्थ्य की चिंता किए बिना  जन सेवा में लगे रहते है । इसी को मद्देनजर रखते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ  हॉस्पिटल्स की ओर से जिला सिरमौर के पत्रकारों हेल्थ प्रिविलेज कार्ड उपलब्ध करवाए जा रहे है । इस कार्ड के माध्यम से मीडिया कर्मियों को श्री साई अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं पर विभिन्न प्रकार की छूट प्राप्त कर सकेंगे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ  हॉस्पिटल के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया कि मीडिया क्षेत्र बेहद ही तनाव पूर्ण रहता है।  पत्रकार  इस कार्ड के अंतर्गत सालाना एक हेल्थ चेकअप मुफ्त करवा सकते है । उसके साथ ही अस्पताल की विभिन्न सेवाओं पर निर्धारित छूट भी प्राप्त कर सकते हैं । उन्होंने कहा कि यह कार्ड श्री साई ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स के किसी भी ब्रांच में इस्तेमाल किया जा सकता है। इस योजना के तहत पत्रकार बंधुओं के परिजनों को भी विशेष छूट दी जाएगी।

शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में जिला मुख्यालय के लगभग 20 पत्रकारो को कार्ड भेंट किए गए। डॉ बेदी ने सभी मीडिया कर्मियों से आग्रह किया की अपना हेल्थ प्रिवलेज कार्ड अवश्य बनवाए और अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।