गोबर लेकर विधानसभा पहुंचे विपक्षी विधायक , जमकर प्रदर्शन किया

गोबर लेकर विधानसभा पहुंचे विपक्षी विधायक , जमकर प्रदर्शन किया

अक़्स न्यूज लाइन, धर्मशाला--20 दिसंबर
हिमाचल प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन कांग्रेस की गारंटी को लेकर सियासत गरमा गई। विपक्षी विधायकों ने हाथ में गोबर लेकर सरकार के खिलाफ विधानसभा परिसर में जमकर प्रदर्शन किया। 
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस द्वारा चुनाव के दौरान हिमाचल की जनता को 10 गारंटी दी गई थी , जिसमें वायदा किया था कि कांग्रेस पहली ही कैबिनेट में सभी गारंटियों को पूरा करेगी ,  लेकिन एक वर्ष का समय बीत जाने के बाद भी कांग्रेस की गारंटियां जस की तस रह गई है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वायदा किया था कि दो रुपए प्रति किलो के हिसाब से किसानों से गोबर की खरीद करेंगे , लेकिन एक साल बीतने के बाद भी एक भी किसान से गोबर नहीं खरीदा गया। भाजपा विधायकों ने गोबर की टोकरिया लेकर विधानसभा परिसर के बाहर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा विधायकों का आरोप है कि कांग्रेस द्वारा चुनाव जीतने के लिए झूठी गारंटियां दी गई। 

जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार का 1 वर्ष का कार्यकाल पूरा हो गया है , लेकिन अभी भी गारंटियां धरी की धरी रह गई है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के किसान एक वर्ष से इंतजार कर रहे हैं कि कब सरकार उनसे 2 रुपये किलो गोबर खरीदेगी , लेकिन सरकार इस पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है।