सहकार भारती सिरमौर इकाई की बैठक संपन्न, आशुतोष गुप्ता बने सिरमौर इकाई सदस्यता प्रमुख,

सहकार भारती सिरमौर इकाई की बैठक संपन्न, आशुतोष गुप्ता बने सिरमौर इकाई  सदस्यता प्रमुख,

मंगलवार को नाहन में सहकार भारती ज़िला सिरमौर की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक को प्रान्त संगठन प्रमुख डा0 विवेक ज्योति और प्रान्त अध्यक्ष राजेश कुमार कपिल ने विशेष रूप से सम्बोधित किया। 

उन्होंने संगठन के सामाजिक कार्यों और संगठन की कार्यशैली की जानकारी सभी सहकार बन्धुओं को दी। उन्होंने सहकारी संस्थाओं के विभिन्न प्रकल्प चलाकर समाज सेवा करने के लिए योजना बनाने पर बल दिया। प्रदेश में सहकारिता से सम्बन्धित कानूनी पहलुओं और

इस सम्बन्ध में चलाई जा रही सरकारी योजनाओं की भी जानकारी दी। 
आशुतोष गुप्ता ने सहकारिता विषय पर सभी प्रतिभागियों का मार्गदर्शन किया । इस बैठक में ज़िले में सहकार भारती का सदस्यता अभियान शुरू करने का निर्णय लिया। यह अभियान 15 जुलाई, 2022 तक चलेगा।  इस कार्य हेतु आशुतोष गुप्ता को सदस्यता प्रमुख और अरविंद्र, राकेश खन्ना, देवेंद्र वर्मा और अशरफ अली को सह सयोंजक का दायित्व सौंपा गया।

महिला वर्ग में  सदस्यता को विशेष ध्यान देने  के लिए अर्चना सैनी को महिला सदस्यता प्रमुख व किरण कुमारी  को सह सदस्यता प्रमुख नियुक्त किया गया। बैठक में सहकार भारती संगठन के विस्तार के लिए विनीत अग्रवाल को सयोंजक, पंकज अग्रवाल  और देव दत चौधरी को सह सयोंजक का दायित्व दिया गया।

अमन गुप्ता ज़िला विधि प्रकोष्ठ प्रमुख व अनिल अग्रवाल कोषाध्यक्ष होंगे।सदस्यता के उपरान्त जिले में सदस्यता सम्मेलन व अभ्यास वर्ग करने का निर्णय किया गया।