सीपीआईएम ने महंगाई का पुतला फूंका, सरक ार के खिलाफ जमकर नारेबाजी क ी

सीपीआईएम ने महंगाई का पुतला फूंका, सरक ार के खिलाफ जमकर नारेबाजी क ी

नाहन,1 जून(साथी):देश में लगातार बढ़ रही महंगाई के विरोध में आज सीपीआईएम कार्यकर्ताओं ने दिल्ली गेट पर महंगाई का पुतला फूंका और सरक ार के खिलाफ जमकर नारेबाजी क ी। सीपीआईएम के जिला सचिव राजेन्द्र ठाकु र ने प्रर्दशनकारियों को सम्बोधित करते हुए सरकार पर निशाना साधते हूए कहा कि  खाने पीने की वस्तुएं, तेल साबुन, सीमेंट सरिया, पेट्रोल डीजल रसोई गैस से लेकर हर तरह के सामान की कीमतें चार गुणा तक बढ़ी है लेकिन केंद्र और प्रदेश की सरकारें जनता को मुफ्त मे सिर्फ भाषण दे रही है।

ठाकुर ने आरोप लगाया कि  जनता के बीच लगातार भ्रम फैलाया जा रहा है कि सरकार जनता के कल्याण के काम कर रही है।एक तरफ रोजगार नही है और दुसरा महंगाई लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। सीपीआईएम सरकार की इस नलायकी का विरोध करती है तथा सीपीआईएम जून माह मे महंगाई, बेरोजगारी, स्वास्थ्य सेवाएं जैसे गंभीर जन समस्याओं को लेकर जनता मे प्रचार अभियान शुरू करेगी। केंद्र व प्रदेश सरकार बड़े बड़े धन्नासेठों के लिए काम कर रही है जनता से कोई सरोकार नहीं है इसलिए यह सरकार किसान मज़दूर महिला छात्र नौजवान विरोधी सरकार है।

इस मौके पर संतोष कपूर,जगदीश पुंडीर,राम सिंह, राहुल शर्मा,जगदीश सिंह,मान सिंह, इकबाल सिंह, मोती सिंह, राजेंद्र शर्मा, आदि मौजूद रहे।