राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस ने बीवी श्रीनिवास के नेतृत्व में राजभवन तक निकाला मशाल जुलूस

राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस ने बीवी श्रीनिवास के नेतृत्व में राजभवन तक निकाला मशाल जुलूस

अक्स न्यूज लाइन -- शिमला, 8 अप्रैल  2023
भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास के नेतृत्व में युवा कांग्रेस हिमाचल प्रदेश ने शुक्रवार शाम को राजीव भवन शिमला से राजभवन तक राहुल गांधी के समर्थन में मशाल जुलूस निकाला। मुख्यमंत्री सुक्खू शिल्ली चौक से मशाल जुलूस में शामिल हुए। 
उन्होंने कहा कि राजनीतिक षड्यंत्र के तहत विपक्षी दल कांग्रेस के सबसे बड़े नेता की सदस्यता रद्द की गई है। लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में मशाल जुलूस निकाला जा रहा है। मशाल जुलूस के दौरान युवा कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ और राहुल गांधी के समर्थन में नारेबाजी की। 
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। अदाणी के महाघोटाले को छुपाने का काम किया जा रहा है। युवा कांग्रेस का मशाल जुलूस कश्मीर से कन्याकुमारी तक निकाला गया है। उन्हाेंने कहा कि राहुल गांधी की सदस्यता को ही रदद नहीं किया गया है, देश के लोकतंत्र को रदद किया गया है। 
राहुल गांधी से केंद्र सरकार घबरा गई है। केंद्र सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि देश की जनता मोदी सरकार को लोकतंत्र को मिटाने और निरंकुश अहंकारी शासक के रूप में याद करेगी। 
मशाल जुलूस में शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर, विधायक हरीश जनारथा, युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अमरप्रीत लाली, सहप्रभारी विनीत कम्बोज, प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी, और यदोपति ठाकुर सहित कई अन्य मौजूद रहे।