नाहन में NSUI की बैठक का आयोजन, बैठक में आगामी कार्यो को लेकर हुई चर्चा

नाहन में NSUI की बैठक का आयोजन, बैठक में आगामी कार्यो को लेकर हुई चर्चा

  अक्स न्यूज लाइन --  नाहन, 26  फरवरी 2023
जिला मुख्यालय नाहन में आज NSUI की बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा द्वारा की गई। बैठक में संगठन  के आगामी कार्यो को लेकर चर्चा की गई। NSUI जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा ने कहा बहुत जल्द जिला सिरमौर के अंदर सभी महाविद्यालयों में नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। 
जिसके लिए पहले सभी कॉलेजों के केम्पस अध्यक्ष नियुक्त किये जायेंगे। विपुल शर्मा ने कहा जिला सिरमौर के अंदर एनएसयूआई के मुख्य उद्देश्य शिक्षण संस्थानों में उचित व्यवस्थाएं बनाने का होगा। विद्यालयों व महाविद्यालयों में रिक्त पड़े पदों की सूची सरकार को दी जाएगी तथा छात्रों को आ रही अध्यापकों की समस्याओं को पूर्ण करने का कार्य एनएसयूआई करेगी। 
उन्होंने कहा आज हिमाचल प्रदेश को एक आम परिवार व छात्र संघठन NSUI से निकला हुआ आम कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के रूप में मिला है जिससे प्रदेश के युवाओं को काफी उम्मीदें है। 
जिस तरीके से सुखविंदर सुखु जी भ्र्ष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है पिछले सरकार में विश्वविधालय के अंदर हुई बैकडोर भर्तियों को लेकर भी मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्ताव रखा जाएगा। 
जिला सिरमौर के मुख्य कॉलेजों नाहन, पांवटा, शिलाई,राजगढ़,हरिपुरधार महाविधालयों में खेल मैदान व छात्रावास की मांग को भी एनएसयूआई मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के समक्ष रखेगी।
बैठक में NSUI के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया जिसमे जिला उपाध्यक्ष शुभम,राहुल शर्मा, जिला महासचिव अंकुर चौहान,सचिव विक्रम शर्मा,प्रवक्ता अतुल चौहान व कार्यकर्ता आशीष शर्मा, आदित्य,मनदीप,रजनीश,पीयूष,सचिन आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।