हिमाचल प्रदेश कोली समाज का जिला सम्मेलन सम्पन

हिमाचल प्रदेश कोली समाज  का जिला सम्मेलन सम्पन

अक्स न्यूज लाइन -  राजगढ़ 15 अक्तूबर 

हिमाचल प्रदेश कोली समाज  का जिला सम्मेलन आज राजगढ़ मे राज्य अध्यक्ष उत्तम सिंह कश्यप और महामन्त्रि राजेश कोष और राज्य संरक्षक रोशन लाल डोगरा की देखरेख मे सम्पन हुआ ।इस जिला सम्म्मेलन मे   , शिलाई, सराँहा, नाहन  , रेणुका, राजगढ़ के    जिला भर से 200 के करीब लोगों ने भाग लिया , सम्मेलन का विदिवत उद घाटन राज्य महामंत्री  राजेश कोष ने किया राजेश कोष ने कोली समाज के प्रदेश भर मे किये जा रहे कार्यों पर बात रखी और बताया की पूरे हिमाचल प्रदेश मे अलग अलग जगह  समाज हित के लिए कार्य कर रहा है , राजेश कोष ने रोहड़ू।

सम्मेलन पर भी अपनी बात रखते हुये बताया की हिमाचल कोली समाज लगातार सरकार के समक्ष अपनी मांगों को रखता आया है , सम्मेलन सबसे पहले कोली समाज के संस्थापक सदस्यों को याद किया और फिर केदार सिंह जिंदान के योगदान को याद करने के पश्चात प्राकृतिक आपदाओं मे मारे गये लोगों को याद किया । 

सम्मेलन मे पूर्व अध्यक्ष संजय पुंडीर और महसचिव संदीपक् तोमर ने  सम्मेलन मे सभी का स्वागत किया । सम्मेलन को कोली समाज के राज्य संरक्षक  रोशन लाल डोगरा ने सभी को सम्बोधित करते हुए एक जुट होने का समाज और देशहित मे काम करने का संदेश दिया ।  इसके इलावा कई  वक्ताओं ने अपने विचार रखे और समाज हित मे अपने सुझाव दिये ।

सम्मेलन के अंतिम चरण मे जिला अध्यक्ष संजय पुंडीर ने पूर्व कार्यकारिणी को भंग किया और नये कमेटी के चयन के लिए राज्य कमेटी के संरक्षक् मे नई कमेटी का चयन राज्य अध्यक्ष की देख रेख मे संविधानिक तरीके से किया गया ।  सम्मेलन ने सर्वसम्मति से रत्न् कश्यप को जिला अध्यक्ष, जीत सिंह जी को महामंत्री, राजेश कश्यप को वरिष्ठ उपाध्यक्ष,  दीपक चौहान  को कोषाध्यक्ष  बलबीर सिंह  और् निहाल् सिंह  को सलहाकर चुना गया राजेंदर सिंह चौहान, सुरेंन्देर् चौहान, हीरा सिंह चौहान, अत्तर सिंह चौहान को उपाध्यक्ष चुना गया , उसके इलावा महिलाओं मे राधा चौहान, और सीमा चौहान को उपाध्यक्ष चुना गया ।