हर्षवर्धन चौहान मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखना बंद करें-मेलाराम शर्मा

हर्षवर्धन चौहान मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखना बंद करें-मेलाराम शर्मा

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन--10 अप्रैल 

राजगढ जिला भाजपा प्रवक्ता मेला राम शर्मा ने हर्षवर्धन चौहान के उसे बयान को मुंगेरीलाल के हसीन सपने बताया है जिसमें उन्होंने सभी चार लोकसभा सीटों और 6 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस की जीत का दावा किया है। जिला प्रवक्ता ने बताया की प्रदेश की सुक्खू सरकार ने महिलाओं, युवाओं, बागवानों, किसानों और कर्मचारीयों के साथ विधानसभा चुनाव के दौरान जमकर ठगी की है और अब लोकसभा चुनाव में फिर से आम जनता कांग्रेस के छलावे में आने वाली नहीं है। 

मेलाराम शर्मा ने बताया कि उद्योग मंत्री सिरमौर जिले में उस एक महिला को सामने लाएं जिसे विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए वायदे के अनुसार सरकार द्वारा प्रतिमाह 1500 रुपए दिए जा रहे हो। उन्होंने कहा कि उद्योग मंत्री सिरमौर के उस एक युवा को सामने लाएं जिसे विधानसभा चुनाव के दौरान प्रति वर्ष एक लाख युवाओं को रोजगार देने के वायदे के अनुसार नौकरी में लगाया गया हो। 

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश और सिरमौर जिला में अभी तक किसी भी किसान से 1 किलो गोबर भी नहीं खरीदा गया। मेलाराम शर्मा ने बताया की उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने सबसे बड़ा धोखा सिरमौर जिला के हाटी समुदाय के साथ किया है जिन्हें केंद्र सरकार द्वारा अनुसूचित जनजाति में शामिल करने के उपरांत भी इस सरकार द्वारा लाभ से वंचित किया गया है।  सिरमौर के युवा रोजगार के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं और उद्योग मंत्री ने अनुसूचित जनजाति वर्ग के मुद्दे को लटका कर बेरोजगार युवाओं के साथ घोर अन्याय किया है। इसका करारा जवाब सिरमौर के युवा और महिलाएं कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में देंगे। 

उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग के साथ धोखा करने के बाद अब कांग्रेसी नेता लोकसभा चुनाव में क्या मुंह लेकर जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव के दौरान चारों सीटों पर केंद्र सरकार की जनकल्याण नीतियों के कारण और सुक्खू सरकार की नाकामियों के कारण भारतीय जनता पार्टी भारी मतों से जीत दर्ज करेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और साथ में हिमाचल में भी कांग्रेस सरकार अपनी करनी के कारण ओंधे मुंह गिरने वाली है और हिमाचल प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार शीघ्र फिर से सत्तासीन होने वाली है।