हमीरपुर में टीजीटी बैचवाइज भर्ती के साक्षात्कार 10 नवंबर से

हमीरपुर में टीजीटी बैचवाइज भर्ती के साक्षात्कार 10 नवंबर से

 अक़्स न्यूज लाइन, -- हमीरपुर 31 अक्तूबर                 

प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर ने टीजीटी आर्ट्स, टीजीटी मेडिकल और टीजीटी नॉन मेडिकल की बैचवाइज भर्ती के लिए साक्षात्कार की तिथियां तय कर दी हैं।
 प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि टीजीटी आर्ट्स के 420 पद, टीजीटी मेडिकल के 172 और टीजीटी नॉन मेडिकल के 306 पद अनुबंध आधार पर भरे जाने हैं। उन्होंने बताया कि टीजीटी आर्ट्स के लिए पात्र उम्मीदवारों के साक्षात्कार 10 नवंबर को, टीजीटी नॉन मेडिकल के 14 नवंबर और टीजीटी मेडिकल के साक्षात्कार 15 नवंबर को सुबह साढे 10 बजे से लिए जाएंगे।
 

उपनिदेशक ने बताया कि जिला के सभी रोजगार कार्यालयों द्वारा प्रस्तुत नामों के आधार पर पात्र उम्मीदवारों को कॉल लैटर भेज दिए गए हैं। इन उम्मीदवारों की सूची, साक्षात्कार से संबंधित पूर्ण जानकारी तथा पात्र बैच का विवरण उपनिदेशक कार्यालय की वेबसाइट डीडीईईएचएमआर.ओआरजी.इन पर उपलब्ध है। प्रार्थी बायोडाटा फार्म भी इसी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।  
  इनके अतिरिक्त अगर किसी पात्र उम्मीदवार को कॉल लेटर नहीं मिला है तो वह भी 15 नवंबर तक साक्षात्कार में भाग ले सकता है। अधिक जानकारी के लिए उपनिदेशक कार्यालय के दूरभाष नंबर 01972-222749 पर भी संपर्क किया जा सकता है।
-