हम विकास और सेवा के कार्यों के आधार पर वोट मांगने निकले हैं -डा. बिन्दल

हम विकास और सेवा के कार्यों के आधार पर वोट मांगने निकले हैं -डा. बिन्दल

धारटी क्षेत्र का विकास भाजपा ने किया कांग्रेस ने तो बस छल किए
नाहन-31-अक्तूबर-डा. राजीव बिन्दल ने कहा हम पिछले पांच सालों से लगातार बिना थके, बिना रूके निरंतर जनता की सेवा और विकास कार्यों के कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम अपने पांच सालों के विकास और जन सेवा के कार्यों को लेकर जनता के दरबार में वोट मांगने निकले हैं, जबकि दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रत्याशी केवल और केवल झूठे वायदों का झुनझुना और भ्रम को लेकर जनता के बीच आए है।
विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष हि.प्र. विधानसभा डा. बिन्दल आज सोमवार को अपने प्रचार अभियान के दौरान धारटी क्षेत्र की नैहली धीड़ा, पंजाहल और जमटा नावणी पंचायत में आयोजित विभिन्न चुनाव प्रचार कार्यक्रम के अवसर पर जनता को सम्बोधित कर रहे थे।
  डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि पूरा सिरमौर जानता है कि पांच साल पहले धारटी क्षेत्र की स्थिति क्या हुआ करती, पीने को पानी नहीं था, उपचार के लिए अस्पताल नहीं थे, सड़कंों का बुरा हाल था, पुल नहीं थे, धारटी का हाल खराब था, जनता दुखी थी। किन्तु वर्तमान भाजपा सरकार के कार्यकाल में धारटी की सूरत बदल गई है।
  डा. बिन्दल ने कहा कि विगत 60-70 सालों में प्रदेश में केवल 6 पीएचसी खोली गई जबकि वर्तमान भाजपा सरकार ने केवल पांच साल के कार्यकाल में सात नई पीएचसी खोली। इनमें धारटी के सुरला और पंजाहल में खोले गए नये प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भी शामिल हैं।  
डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि धारटी क्षेत्र दशकों तक पेयजल की कमी से जूझ रहा था जिसके समाधान के लिए गिरि नदी का पानी ददाहू से उठाकर धारटी पहुंचाया गया, करीब एक हजार किलोमीटर पाइपें पूरे इलाके में डाली गई। इसके साथ ही 24 करोड़ रुपये की लागत से धारटी की अन्य पेयजल योजना का निर्माण शुरू किया गया है जिसमें गिरी नदी से धारटी के लिए पानी उठाया गया जा रहा है जोकि वर्ष 2023 में पूरा होगा। इससे हमारी सूखी धारटी को स्वच्छ और माकूल पेयजल मिलेगा।
उन्होंने कहा कि धारटी के सरोगा टिक्क्र, चाकली, गौंत, बनेठी, शिल्ली शनाड़ी की पेयजल योजनाओं का नवीनीकरणा किया गया। गौंत के खाले में डैम लगाकर पानी के सोर्स को मजबूत किया गया।
डा. बिन्दल ने नाहन विधानसभा क्षेत्र में सड़कों और पुल निर्माण कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के वर्तमान कार्यकाल में पांच वर्षों में नाहन विधानसभा क्षेत्र में लगभग 300 करोड़ रुपये की लागत से सड़कों तथा 200 करोड़ रुपये की लागत से पुलांे का निर्माण कार्य जारी है।
भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने इस अवसर पर कहा कि डा. बिन्दल ने धारटी क्षेत्र के भाग्य को बदल दिया है, जबकि कांग्रेस के समय में तो यहा जैसे विकास का ग्रहण लगा हुआ था। उन्होंने कहा कि डा. बिन्दल नाहन क्षेत्र के लिए किसी वरदान से कम नहीं है और हमें 12 नवम्बर को होने वाले चुनाव में नाहन क्षेत्र से डा. बिन्दल और कमल के फूल को विजयी बनाना है।
इस अवसर पर सिरमौर सिंह, प्रेम पाल ठाकुर, देवेन्द्र ठाकुर, राजेन्द्र, वीरेन्द्र व अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। -0-