अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों का नीट परीक्षा रहा में शानदार प्रदर्शन

अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों का नीट परीक्षा रहा में शानदार प्रदर्शन

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  14  जून - 2023
अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल में नीट परीक्षा परिणाम की घोषणा के बाद प्रसन्नता की लहर दौड़ पड़ी। विद्यालय की निदेशक व प्रधानाचार्य दविंदर साहनी ने बताया कि विद्यालय की छात्रा इशिता ने 573 / 720  अंक  प्राप्त करके नीट 2023 में शानदार प्रदर्शन किया। वहीं रचिता कश्यप ने 380 / 720 अंक प्राप्त किये। उनकी कैटेगरी  के अनुसार कट आउट 103 से 107  के बीच रहा। 
इशिता सत्र 2021- 2022 में अरिहंत इंटरनेशनल की विद्यार्थी रही है और रचिता ने मार्च 2023 में अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल से बारहवीं की परीक्षा 94 प्रतिशत से उत्तीर्ण की है। नीट की परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने के बाद इन्हें देश के विभिन्न प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों में प्रवेश प्राप्त होगा। गौरतलब है कि अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के 14 छात्रों ने अरिहंत अकादमी से ही नियमित पढ़ाई के साथ - साथ कोचिंग कक्षाएँ प्राप्त की थी जिनमें से 11 छात्रों ने अच्छे अंको से नीट 2023 की परीक्षा उत्तीर्ण की। 
 इनमे इशिता , रचिता कश्यप , अक्षदीप कौर , वेदिका कपूर , सुहानी , गरिमा देवी वर्मा , वैभवी ठाकुर , कार्तिक ठाकुर , ओशीन, आरुषि चौहान और एंजल भागठा आदि शामिल है। विद्यालय की  निदेशक एवं प्रधानाचार्य दविंदर साहनी ने उत्तीर्ण छात्रों की पीठ थपथपाई व छात्रों एवं  शिक्षकों के अथक प्रयासों को सराहा जिसके परिणामस्वरुप छात्रों ने श्रेष्ठ प्रदर्शन किया। अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन अनिल जैन ने तथा जनरल सेक्रेटरी सचिन जैन ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उत्तीर्ण छात्रों को उनके सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रदान की।