कांग्र्रेस के पास न नीयत, न नेता और नीति एक परिवार को बचाने के लिए सड़कों पर उतरना ठीक नहीं-भाजपा

कांग्र्रेस के पास न नीयत, न नेता और नीति एक परिवार को बचाने के लिए सड़कों पर उतरना ठीक नहीं-भाजपा

भरतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी द्वारा आज नाहन के बड़ा चौक में केन्द्र सरकार के विरूद्ध रोजगार संघर्ष यात्रा को फलॉप शो करार दिया। भाजपा ने रैली के आयोजन स्थल पर तंज कसते हुए कहा कि लोगों ने कांग्रेस को इस प्रकार नकार दिया है कि कांग्रेस नेताओं को बड़ा चौक जैसे छोटे से स्थल पर रैली करने पर मजबूर होना पड़ा।    भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ज़िला मीडिया प्रभारी राकेश गर्ग ने कहा कि  यह यात्रा दरसल रोजगार, मंहगाई और जनता से जुड़े विषयों के लिए नहीं बल्कि गांधी परिवार के खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार की कार्यवाही को रोकने के लिए दबाव बनाने के लिए किये जा रहे हैं। 
 भाजपा नेताओं ने  कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने कोरोना संकट के बावजूद जिस प्रकार देश के हर वर्ग का ध्यान रखा वह दुनिया में मिसाल है। कोरोना संकट के बीच दुनिया के जहां बड़े बड़े देश पस्त हो गए वहीं भारत ने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना संकट का डट कर मुकाबला किया।
 उन्होंने कहा कि दरअसल कांग्रेस की यह देशव्यापी विरोध प्रदर्शन गांधी परिवार के विरूद्ध चल रहे भ्रष्टाचार के मामलों में हो रही कार्रवाई को रोकने के लिए दबाव बनाने के लिए किया जा रहा है।

उन्होंने एक परिवार को बचाने के लिए हम आम जन को आंदोलन में नहीं झौंक सकते हैं। आज जिस प्रकार कांग्रेस की रैली नाहन में फलाप हुई उससे सिद्ध होता है कि इस प्रकार के आयोजन को जनता नकार चुकी है।
 भाजपा नेताओं ने कहा कि मंहगाई अंतरष्ट्रीय इन्फलेशन की वजह से उपर नीचे हो रही है। नरेन्द्र मोदी सरकार ने मंगाई से निपटने के लिए कई कड़े उपाय किए हैं और आज जन को मंहगाई की मार से बचाने के लिए कार्य किए जा रहे हैं।
 उन्होंने कहा कि हिमाचल कांग्रेस के नेता जनता के मुददों पर ज्यादा सीरियस नहीं है वे केवल अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं। कानून अपना कार्य करेगा, चाहे गांधी परिवार का प्रमुख व्यक्ति ही क्यों न हो। देश कानून से चलता है और मामला अदालत में है कांग्रेस को क्या अदालत के निर्णय का इंतजार नहीं करना चाहिए। 
 भाजपा ने कहा कि प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार शानदार तरीके से कार्य कर रही है और हिमाचल में मिशन रिपीट होगा, कांग्रेस को एक बार फिर से हार का मुंह देखना पड़ेगा सिरमौर में भाजपा पांचों सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का वजूद खत्म हो रहा है, कांग्रेस अपने ही कुकर्मों से जनता की नजरों में गिर चुकी है इसलिए कांग्रेस यह भ्रम न पाले कि राजनीतिक स्वार्थ से प्रेरित आंदोलन को जनता अपना समर्थन देगी।