बीआरसी इंस्टीट्‌यूट के 18 विद्यार्थियों ने ...... छात्रों ने नीट की परीक्षा उत्तीर्ण की.....

बीआरसी इंस्टीट्‌यूट  के  18  विद्यार्थियों ने ...... छात्रों ने नीट की परीक्षा उत्तीर्ण की.....

 अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  14  जून - 2023
नीट द्वारा घोषित परीक्षा परिणाम में बीआरसी इंस्टिट्यूट नाहन के छात्रों ने अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है। इस वर्ष बीआरसी के 18 छात्रों ने नीट की परीक्षा उत्तीर्ण कर जिला व बीआरसी इंस्टिट्यूट का नाम रोशन किया है। बीआरसी इंस्टीट्यूट के समन्वयक पवन कुमार ममगई ने कहा कि कठिन परिश्रम के चलते ही छात्रों ने सफलता हासिल की है।  

ममगई ने बताया कि बीआरसी इंस्टीट्यूट के छात्र ना केवल नीट , बल्कि जेई मैंस , एनडीए तथा अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में भी बीआरसी के छात्रों ने अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है। उन्होंने कहा कि बीआरसी इंस्टिट्यूट नाहन पिछले करीब दो दशक से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियां करवा रहा है जिसके बेहतर परिणाम आने के चलते आज जिला मुख्यालय नाहन स्थित बीआरसी इंस्टिट्यूट किसी परिचय का मोहताज नहीं रह गया है। 
 
 उन्होंने बताया कि बीआरसी का मुख्य उद्देश्य गुणवत्ता परक शिक्षा मुहैया करवाना है पवन मंगई ने बताया कि प्रतियोगी परीक्षाओं में बेहतर परिणाम के लिए बीआरसी के मेहनती और तजुर्बे कार शिक्षक को इसका श्रेय जाता है। नीट परीक्षा परीक्षा में अवन्या बंसल ने 534, वत्सल 497, अवंतिका शर्मा  493, सौम्या  481, शिखा 470, सान्या  453 , 
 
 गिरिजा  450 व प्रिंमिलिप्सा, सिमरन गुप्ता, सिमरन, विभूति, श्रेया, सुजैन, मुस्कान, मिताली, सागर, करनवीर आदि बच्चों ने नीट परीक्षा अच्छे अंकों से उत्तीर्ण की। बच्ची ने इसका श्रेय बीआरसी इंस्टीट्यूट और अपने अभिभावकों को दिया। बीआरसी इंस्टीट्यूट के अध्यापको ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की व बच्चो के माता-पिता को बधाई दी।