सिने अभिनेत्री व रंगकर्मी जूही बब्बर सोनी द्वारा निर्देशित एवं लिखित नाटक (विद लव, आपकी सायरा ) का होगा अटल सदन में मंचन....23 अप्रैल को

सिने अभिनेत्री व रंगकर्मी जूही बब्बर सोनी द्वारा निर्देशित एवं लिखित नाटक (विद लव, आपकी सायरा ) का होगा अटल सदन में मंचन....23 अप्रैल  को

 अक्स न्यूज लाइन --कु ल्लू   20 अप्रैल  2023
 जिला भाषा अधिकारी कुल्लू सुनीला ठाकुर ने आज यहां  बताया कि भाषा एवं संस्कृति विभाग हिमाचल प्रदेश के सौजन्य से कुल्लू के अटल सदन में 23 अप्रैल 2023 को सिने अभिनेत्री व रंगकर्मी जूही बब्बर सोनी द्वारा निर्देशित एवं लिखित नाटक ( विद लव आपकी सायरा )का मंचन किया जाएगा।
 उन्होंने कहा कि भाषा एवं संस्कृति विभाग हिमाचल प्रदेश कला, साहित्य, संस्कृति के क्षेत्र में सृजन कर्मियों को मंच उपलब्ध करवाने की दृष्टि से समय-समय पर अनेक कार्यक्रमों का आयोजन करवाता रहता है।
 इसी कड़ी में 23 अप्रैल 2023 को  अटल सदन के अंतरंग सभागार में जाएं 5:00 बजे एकजुट थिएटर ग्रुप द्वारा( विद लव ,आपकी सायरा) नाटक का मंचन किया जाएगा। यह नाटक प्रसिद्ध फ़िल्म अभिनेत्री व रंगकर्मी जूही बब्बर सोनी द्वारा निर्देशित एवं लिखित है इस नाटक में वे स्वयं विशेष भूमिका में हैं। नाटक में कुल 6 कलाकार अभिनय कर रहे हैं। यह नाटक महिलाओं को समर्पित है। इस नाटक का 50 से अधिक बार मंचन हो  चुका है। जूही बब्बर हिंदी की कई फिल्मों , टीवी सीरियल में काम कर चुकी है उन्होंने कई  फिल्मों का निर्देशन भी किया है। उन्होंने कहा कि भाषा एवं संस्कृति विभाग  समय-समय पर जिला के रंगमंच के कलाकारों के कार्यक्रम  आयोजित करता आ रहा है।
उन्होंने कहा कि रंगमंच केवल मनोरंजन का काम नहीं करता बल्कि समाज के लिए आईना है और यह आत्म निरीक्षण को प्रभावित करता है । रंगमंच हमारे जीवन के बारे में सोचने और महसूस करने के तरीके को प्रभावित करता है।
रंगमंच के क्षेत्र में एकजुट थिएटर ग्रुप एक बहुत ही प्रतिष्ठित एवं पेशेवर नाटक संस्था है जिसका जिसकी प्रस्तुति को हर जगह सराहा व पसंद किया गया है। उन्होंने  जिला वासियों विशेषकर  रंगमंच प्रेमियों से आग्रह किया एकजुट  थियेटर ग्रुप की प्रस्तुति को देखने के लिए अधिक से अधिक लोग अटल  अंतरंग सभागार में पहुंचे। इस कार्यक्रम में प्रवेश निशुल्क रहेगा।