राज्य स्तरीय युवा बॉक्सिंग चैंपियनशिप का किन्नौर जिला के छोलतू स्थित जे.एस.डब्लयू परिसर में हुआ शुभारंभ

राज्य स्तरीय युवा बॉक्सिंग चैंपियनशिप का किन्नौर जिला के छोलतू स्थित जे.एस.डब्लयू परिसर में हुआ शुभारंभ

  अक्स न्यूज लाइन -- किन्नोर , 17 मई -  2023
किन्नौर जिला के छोलतू स्थित जे.एस.डब्लयू के खेल मैदान में आज राज्य स्तरीय युवा बॉक्सिंग चैंपियनशिप (महिला एवं पुरूष) का शुभारंभ किया गया जिसमें हिमाचल प्रदेश के समस्त जिलों के कुल 160 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। चैंपियनशिप का उद्घाटन जेएसडब्ल्यू के प्रमुख कौशिक मलिक ने किया।
इस अवसर पर जेएसडब्ल्यू के प्रमुख कौशिक मौलिक ने बताया कि इस प्रतियोगिता का आयोजन जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन एवं जेएसडब्लयू हाइड्रो एनर्जी द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा तथा यह प्रतियोगिता 17 से 19 मई, 2023 तक आयोजित की जाएगी जिसमें प्रदेश भर से लगभग 160 लड़के व लड़कियां अलग-अलग भार वर्ग में अपना जौहर दिखाएंगे। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले लड़कों का चयन 12 से 18 जून, 2023 को सिक्किम में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय युवा बॉक्सिंग प्रतियोगिता के लिए व लड़कियों का चयन 26 जून से 02 जुलाई, 2023 को भोपाल में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय युवा बॉक्सिंग प्रतियोगिता के लिए होगा ।
इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश स्टेट बॉक्सिंग एसोसिएशन के सचिव सुरिंदर शांडिल, ग्राम पंचायत पूनंग के प्रधान व उप-प्रधान व ग्राम पंचायत मीरु के प्रधान सहित अन्य उपस्थित रहे।