मुख्यमंत्री अपनी सरकार और पार्टी की राजनीतिक स्तिथि से निराश...महेंद्र धर्माणी

मुख्यमंत्री अपनी सरकार और पार्टी की राजनीतिक स्तिथि से निराश...महेंद्र धर्माणी

अक़्स न्यूज लाइन,शिमला --23 अप्रैल

भाजपा प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखु प्रदेश में अपनी सरकार और पार्टी की राजनीतिक स्तिथि से निराश और हताश होकर जो बयानबाजी कर रहे है  वो मुख्यमंत्री के पद की गरिमा और हिमाचल की संस्कृति औऱ परम्परा के खिलाफ है । भुट्टो को कूटो, काला नाग, भेड़ या मेंढक जैसे शब्दों का प्रयोग करने के साथ साथ विधानसभा का उपचुनाव लड़ रहे नेताओ के बारे में जिन अपशब्दों का प्रयोग मुख्यमंत्री कर रहे है उससे लगता है कि वो अपनी खीज या भड़ास मिटाने के लिये ये सब कर रहे है । उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के ये बयान हिमाचल की संस्कृति व परंपरा के साथ साथ मुख्यमंत्री पद की गरिमा के भी खिलाफ है । 
             

महेंद्र धर्माणी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जो राजनीतिक स्थिति पैदा हुई है जिसके कारण माननीय मुख्यमंत्री परेशान लग रहे है वो उनके द्वारा पिछले डेढ़ साल का लेख जोखा है । पिछले डेढ़ वर्ष में 20 हजार करोड़ का कर्ज लेने के बाद भी आर्थिक कुप्रबंधन के कारण प्रदेश में विकास कार्य ठप पड़े है  । सरकार औऱ कांग्रेस के नेता व विधायक मुख्यमंत्री की कार्यप्रणाली से परेशान होकर तरह तरह के आरोप लगा रहे है जिसके कारण प्रदेश में राजनीतिक अस्थिरता का वातावरण बना हुआ है । मुख्यमंत्री एक बार पुनः जनता को जूठे वायदे करके गुमराह कर रहे है । आज प्रदेश में महिला उत्पीड़न , बलात्कार और हत्याओं के मामले जिस प्रकार से घटित हो रहे है वो सरकार की कार्यप्रणाली और कुप्रबंधन को प्रदर्षित करते है । 
             

महेंद्र धर्माणी ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने 15 माह के उपलब्धियों का व्योरा जनता को न देकर गली गलोच और अभद्र भाषा का प्रयोग कर तथा झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे है लेकिन प्रदेश की जागरूक और समझदार जनता प्रदेश के मुख्यमंत्री के इस झूठ और गालीगलौच का जबाव लोकसभा और विधानसभा चुनाव में देकर उनको आईना दिखएगी ।