प्रदेश भर में 88 ब्लॉकों के 4700 जिला परिषद कैडर कर्मचारी कलम छोड़ हड़ताल पर .....सरोज शर्मा

प्रदेश भर में 88 ब्लॉकों के 4700 जिला परिषद कैडर कर्मचारी कलम छोड़ हड़ताल पर .....सरोज शर्मा

अक्स न्यूज   लाइन .. शिमला, 09 अक्तूबर   
ब्लॉक पंचायत समिति टूटू की अध्यक्षा  सरोज शर्मा ने सरकार से जिला परिषद कैडर  कर्मचारी संघ की   मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आग्रह किया है।  उल्लेखनीय है कि   पिछले 10 दिनों से प्रदेश भर में 88 ब्लॉकों के 4700 जिला परिषद कैडर कर्मचारी कलम छोड़ हड़ताल पर हैं. इन कर्मचारियों की मांग है कि उन्हें ग्रामीण विकास विभाग और पंचायती राज विभाग में विभाग में विलय किया जाए! जिला परिषद अधिकारी एवं कर्मचारियों को  पंचायत प्रधानों पंचायत समिति सदस्यों तथा जिला परिषद सदस्यों तथा अध्यक्षों का निरंतर समर्थन प्राप्त हो रहा है।

जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में टूटू ब्लॉक विकास समिति अध्यक्षा  सरोज शर्मा ने बताया कि जिला परिषद कैडर के  अधिकारी एवं कर्मचारीयों का   पिछली सरकार के समय शोषण किया गया तथा इन्हें तरह-तरह के झूठे आश्वासन दिए गए। जिला परिषद अधिकारी एवं कर्मचारी वर्तमान सरकार से आस लगाए बैठे हैं कि वर्तमान सरकार द्वारा इनकी  मांगों पर सहानभूति पूर्वक विचार किया  जाएगा !

 सरोज शर्मा ने सरकार से विनम्र निवेदन किया है कि इन  कर्मचारियों की मांगों पर सरकार शीघ्र सहानुभूति पूर्वक विचार करें।   उन्होंने बताया कि जिला परिषद कैडर कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने के कारण पंचायत विकास के सारे कार्य ठप्प पड़ गये  है जिसके कारण की आम लोगों को इस  आपदा  काल में राहत प्राप्त नहीं हो रही है। उन्होंने  सरकार से जिला परिषद   अधिकारी एवं कर्मचारी संघ के पदाधिकारी को वार्ता के लिए बुलाकर शीघ्र अति शीघ्र उनकी मांगों सहानुभूति पूर्वक  विचार करने का आग्रह किया है।