धारटी में भाजपा सरकार में विकास का नया सूर्य उदय हुआ -डा. बिन्दल धारटी के लोग अपने दुखों को भूले नहीं हैं

धारटी में भाजपा सरकार में विकास का नया सूर्य उदय हुआ -डा. बिन्दल धारटी के लोग अपने दुखों को भूले नहीं हैं

नाहन-1-नवम्बर-नाहन विधानसभा क्षेत्र की हमारी धारटी क्षेत्र के लोगों ने विकास के सूरज का दशकों तक इंतजार किया किन्तु कांग्रेस राज में धारटी में कभी विकास का सूर्य उदय नहीं हुआ। पेयजल, सड़क, पुल, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित धारटी की जनता आज भी अपने दुखों को भूली नहीं है। किन्तु प्रदेश में जब से भाजपा सरकार का गठन हुआ तब से धारटी में विकास का एक नया सूर्य उदय हुआ है। आज धारटी के गांव-गांव में सड़कें हैं, पेजयल है, स्वास्थ्य संस्थान और शिक्षण संस्थानों हैं, भवन हैं।  
विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष हि.प्र. विधानसभा डा. बिन्दल ने यह बात आज मंगलवार को अपने प्रचार अभियान के दौरान धारटी क्षेत्र दघेड़ा, धौण, कन्यौण, और सेरटा में आयोजित विभिन्न चुनाव प्रचार कार्यक्रम के अवसर पर जनता को सम्बोधित करते हुए कही।
डा. बिन्दल ने कहा कि पांच साल पहले की धारटी और पांच साल बाद आज की धारटी की अगर हम तुलना करें तो हम पाएंगे कि आज धारटी और धारटी के लोगों का जीवन बदल गया है। उन्होंने कहा कि हमने पांच सालों में धारटी क्षेत्र में विकास के और जन सेवा लिए कोई कसर नहीं छोड़ी दिन रात कार्य किया और आने वाले पांच सालों मंे भी विकास और सेवा के कार्य जारी रहेंगे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा चुनाव में जनता को गुमराह किया है, झूठे वायदे किए है किन्तु भाजपा ने और हमने जो भी वायदा नाहन क्षेत्र की जनता से किया उसे हमने पूरा करने का प्रयास किया और क्षेत्र की जनता यह बात अच्छी प्रकार से जानती है।
डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि हम नाहन विधानसभा क्षेत्र में बिना थके, बिना रूके निरंतर जन सेवा कर रहे हैं और विकास और जनसेवा के आधार पर ही जनता से समर्थन मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज धारटी क्षेत्र के दूसरे दिन के प्रवास में भी जिस प्रकार जनता जर्नादन ने हमारा स्वागत किया, अभिनंदन किया उसके लिए हम जनता जर्नादन का कोटि-कोटि आभार प्रकट करते हैं। हम सबको विश्वास दिलाते हैं इस आशीर्वाद से हम नई ताकत और नई उर्जा के साथ कार्य करेंगे।
  डा. बिन्दल ने कहा कि आने वाले समय में हम धारटी क्षेत्र मे कई सड़कें , पेयजल, पुल, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार के लिए प्रयास कर रहे हैं जिनका परिणाम आने वाले समय में दिखाई देगा।
डा. बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी जब आपके पास वोट मांगने आएं तो उनसे पूछना, पांच साल तक आप कहां थे, कोरोना में जब रोजी-रोटी के आमजन चिंतित था, आप कहां सोये थे, क्यों नहीं आपने जनता के दुख में शामिल होना मुनासिब नहीं समझा। कांग्रेस नेताओं से यह भी पूछना कि आप आए तो हैं पर हमारी पंचायत, हमारे गांव के लिए क्या लेकर आए हैं, क्या वोट मांगने आए हैं या फिर उसके बाद भी भी आएंगे।
भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा डा. राजीव बिन्दल के पास विकास और जन सेवा के लिए नीयत है, नीति है, अनुभव है, शिक्षा है, दीक्षा है, दायित्व है, किन्तु कांग्रेस नेताओं के पास न तो शिक्षा है और न ही दीक्षा है, केवल और केवल झूठ का पुलिंदा है और जनता सब समझती है।    
उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है कांग्रेस और कांग्रेस के नेता केवल चुनाव में अपनी शक्लें दिखाकर नये-नये वायदे करके गायब हो जाते हैं, दोबारा ढूंढने से नहीं मिलते हैं ऐसे लोग जनता के विकास की चिंता क्यों करेंगे।  
इस अवसर पर पूर्व प्रधान वीरेन्द्र ठाकुर, बिटटू ठाकुर, आमोदित ठाकुर, राम सिंह, सतपाल चौहान, जयपाल सुबेदार, जगमोहन, महेन्द्र सिंह, सुरेश शर्मा, यशपाल उप प्रधान, पंचत शर्मा, अनिल रमोल, भरत सिंह, सतपाल, राजेन्द्र, मान सिंह, प्रेम पाल ठाकुर, उपस्थित रहे।
-0-