श्री साई अस्पताल नाहन में मिले कैंसर रोग विशेषज्ञ

श्री साई अस्पताल नाहन में मिले  कैंसर रोग विशेषज्ञ

अक्स न्यूज लाइन नाहन 3 अप्रैल : 

नाहन में श्री साई अस्पताल के कैंसर रोग विभाग में माह के पहले व तीसरे शुक्रवार को  कैंसर रोग विशेषज्ञ से जाँच एवं परामर्श ले सकते है।  कैंसर विभाग में अनुभवी चिकित्सकों की टीम  डॉ कुलजिंदर सोढ़ी एवं डॉ. युगांशु गुप्ता कैंसर विशेषज्ञ द्वारा मरीजों को सेवाएं दी जाएंगी।  

श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया कि अस्पताल  के  कैंसर रोग विभाग मेडिकल ऑन्कोलॉजिस्ट, रेडिएशन ऑन्कोलॉजिस्ट और सर्जिकल ऑन्कोलॉजिस्ट सहित कैंसर विशेषज्ञों की बहुगुणी  टीम प्रत्येक रोगी की आवश्यकताओं के अनुरूप सर्वोत्तम उपचार विकल्प प्रदान करने के लिए सहयोग करती है।

श्री साई अस्पताल कीमोथेरेपी, इम्यूनोथेरेपी, बाओप्सी और बॉन मैरो  और टार्गेटेड चिकित्सा सहित उपचार के कई तरीके प्रदान करता है। समग्र देखभाल के प्रति अस्पताल की प्रतिबद्धता रोगियों को कैंसर के उपचार की चुनौतियों से निपटने में मदद करने के लिए पेन मंगेजमेंट , डाइट  संबंधी परामर्श और मनोवैज्ञानिक सहायता जैसी सहायक सेवाएं भी प्रदान  की जाएँगी।  

उन्होंने बताया कि  हम अपने कैंसर रोगियों को उच्चतम गुणवत्ता वाली देखभाल प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।हमारा लक्ष्य न केवल बीमारी का इलाज करना है, बल्कि अपने रोगियों को उनकी पूरी यात्रा में समर्थन देना व  हर कदम पर आशा और उपचार प्रदान करना है।

डॉ बेदी ने सिरमौर वासियों  से आग्रह किया कि  कैंसर रोग के प्रति जागरूक रहे और अस्पताल में उपलब्ध अनुभवी चिकित्सकों की सेवाएं लें।  माह के पहले व तीसरे शुक्रवार को कैंसर रोगी उपचार एवं परामर्श के लिए चिकित्सकों से मिल सकते है।  उन्होंने कहा कि  हमारा पूरा प्रयास है कि हमारे सिरमौरी भाई और बहनो को बड़े शहरों में महंगे  इलाज के लिए नहीं भटकना पड़े। इसलिए श्री साई अस्पताल उच्स्तरीये स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाने में प्रतिबद्ध है।