विधान सभा अध्यक्ष कहते है की विधानसभा के अंदर में अध्यक्ष हूं, बाहर मैं कांग्रेस का नेता हूं : बिहारी

विधान सभा अध्यक्ष कहते है की विधानसभा के अंदर में अध्यक्ष हूं, बाहर मैं कांग्रेस का नेता हूं : बिहारी
अक्स न्यूज लाइन शिमला 26 जून : 
भाजपा प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा की विधानसभा के अध्यक्ष दोगली बातें करते हैं, वर्तमान समय में जब नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने अध्यक्ष पद को लेकर टिप्पणी करी तो वह अध्यक्ष पद के लिए ठेस हो गई, पर अगर वह कोई टिप्पणी करते हैं तो उसके बारे में सोचते भी नहीं है। क्या अध्यक्ष जी बताने की कष्ट करेगे की इस प्रकार के शब्द जो इन्होंने इस्तेमाल किए हैं ठीक है ? जहां वह कहते हैं की 3 विधायकों की सर कलम कर दिए हैं और 6 आरे  के नीचे फड़फड़ा रहे हैं। 
उन्होंने कहा हम अनेकों ऐसे उदाहरण दे सकते हैं जब विधानसभा के अध्यक्ष कांग्रेस के विभिन्न मंचों पर गए और वहां से राजनीतिक भाषण दिए, तो क्या वह विधानसभा के अध्यक्ष पद के लिए ठीक है? इसके ऊपर वर्तमान विधानसभा अध्यक्ष को जवाब देना चाहिए। 
उन्होंने कहा की लगातार विधान सभा अध्यक्ष कहते है की विधानसभा के अंदर में अध्यक्ष हूं, बाहर मैं कांग्रेस का नेता हूं । तो वह खुद चयन कर ले की क्या वह कांग्रेस के नेता की भूमिका में रहना चाहते हैं या विधानसभा के अध्यक्ष की भूमिका में ?
विधानसभा अध्यक्ष जो भी निर्णय ले रहे हैं भले विधानसभा के नियमों के हिसाब से होगा पर उस निर्णय के समय का चयन व स्वयं कर रहे हैं। जब तीन निर्दलीय निष्कासित हुए तो उनको 3 महीने क्यों लग गए और ऐसा कहां नियम में पेच फंसा था जो विधानसभा अध्यक्ष को 3 महीने ढूंढने में लग गए ।
भारतीय जनता पार्टी विधानसभा अध्यक्ष के पद को उचित मान सम्मान देती है, पर जब पद पर बैठा व्यक्ति अपनी शक्ति का दुरुपयोग करें तो वह पद की गरिमा को ठेस होता है।