कालाअंब में रक्तदान व स्वास्थ्य जांच शिविर....... PM मोदी के जन्मदिवस पर प्रदेश में भाजपा मना रही सेवा पखवाड़ा......

कालाअंब में रक्तदान व स्वास्थ्य जांच शिविर....... PM मोदी के जन्मदिवस पर प्रदेश में भाजपा मना रही सेवा पखवाड़ा......

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 22  सितंबर  

मोदी के मोदी  के जन्म दिवस 17 सितम्बर से लेकर 2 अक्टूबर तक हिमाचल प्रदेश में सेवा पखवाडा चल रहा है। इस कडी में आज जिला सिरमौर के काला आम में मेडिकल कैम्प व रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसका उदघाटन डॉ. राजीव बिन्दल प्रदेश अध्यक्ष भाजपा द्वारा किया गया। आयोजन एवं व्यवस्थाऐं भाजपा मण्डल नाहन व ग्राम केन्द्र काला आम द्वारा की गई व जिलाध्यक्ष, मण्डल अध्यक्ष व सभी माननीय श्रेष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

महार्षि मार्कण्डेय मेडिकल कालेज के 30 डाक्टरों का एक दल कालाा आम पहंुचा जिन्होनें इलाके के लोगों को इलाज किया व सभी प्रकार की सेवाएं प्रदान करें।
आज तक प्रदेश में 35 रक्त दान शिविर लगाए जा चुके हैं यह रक्त दान शिविर 30 सितम्बर 2023 तक जारी रहेंगे।

इस मौका पर बोलते हुए डॉ. बिन्दल ने कहा कि  काला आम बडा औद्योगिक क्षेत्र है । इस क्षेत्र की समस्याओं के समाधान का बडा प्रयास पूर्व भाजपा सरकार में किया गया। मोगीनन्द से नागल सुकेती के लिए मारकण्डेय नदी पर 11 करोड़ रुपये का पुल लगाया जा रहा है। सुकेती से खजूरना तक 11 करोड़ रुपये की सडक से जोडा गया, 15 करोड़ रुपये विभिन्न सडकों के निर्माण के लिए दिया गया। काला आम, त्रिलोकपुर, सिवरेज के लिए, 35 करोड़ रुपये दिया गया, राजकीय सीनियर सकैण्डरी, स्कूल मोगीनन्द के लिए 2 करोड़ रुपये साईंस लैब व 70 लाख रुपये भवन निर्माण के लिए दिया।

राजकीय सीनियर सकैण्डरी स्कूल काला आम में 70 लाख रुपये का नया भवन बनाकर दिया। 100 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाला ई.एस.आई अस्पताल भाजपा की देन है
डॉ. बिन्दल ने कहा कि जनता की मांग पर जनता की सुविधा के लिए सब तहसील खोली व चल रही थी, पटवार सर्कल नागल-सुकेती, पटवार सर्कल पालियों, पटवार सर्कल, आमवाला सेनवाला, पटवार सर्कल जोहडों, पटवार सर्कल विक्रमबाग-देवनी खोला गया व पी.एच.सी त्रिलोकपुर खोली गई जिसे कांग्रेस सरकार ने व स्थानीय विधायक ने जनता को धोखा देते हुए बंद करवा दिया और क्यों बंद करवाया केवल इसलिए की भाजपा ने यह सब संस्थान खोले है।

इलाके में लगे सभी शिलान्यास एवं उदघाटनों के पत्थरों को तोडने का सिलसिला जारी है।
डॉ. बिन्दल ने कहा कि जिस मुख्य मंत्री लोकभवन में आज यह मेडिकल कैम्प लगाया गया है वह शानदार भवन हमारे द्वारा बनाया गया। कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही इसे ताला लगाकर बंद कर दिया और सडने के लिए छोड दिया। कल जब उपायुक्त सिरमौर से इजाजत लेकर खोला गया तो यह भूतिया बंगला बन चुका था भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसे बडी मैहनत ओर अपने खर्च पर चालू हालात में किया। बनी हुई चीजों को समाप्त करने में कांग्रेस पार्टी जुटी हुई है। कालाआम में सब तरफ गन्दगी के ढेर लगे हैं धूल का साम्राज्य है कोई खैर खबर लेने वाला नहीं है। सडकें टूटी हुई है गढे ही गढे है। केवल 10 महीने में कांग्रेस सरकार का दिवाला पिट गया है।