नाहन कॉलेज में ABVP कार्यकर्ताओं ने किया प्रिंसिपल का घेराव,...... वॉल राइटिंग करने पर कॉलेज प्रबंधन ने थमाए नोटिस,

नाहन कॉलेज में ABVP कार्यकर्ताओं ने किया प्रिंसिपल का घेराव,...... वॉल राइटिंग करने पर कॉलेज प्रबंधन ने थमाए नोटिस,

अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 3 अप्रैल  2023
 जिला मुख्यालय नाहन स्थित डॉ वाईएस परमार पीजी कॉलेज में आज छात्र संगठन एबीवीपी ने कॉलेज प्रिंसिपल का घेराव किया । ABVP का आरोप है कि यहां कॉलेज प्रबंधन द्वारा एबीवीपी के छात्र नेताओं को टारगेट किया जा रहा है। दरअसल यहां कॉलेज की दीवारों पर एबीवीपी द्वारा वॉल राइटिंग की गई थी जिसके बाद कॉलेज प्रबंधन द्वारा वाला राइटिंग मिटाकर कुछ एबीवीपी छात्र नेताओं को नोटिस जारी किए गए हैं और उन्हें परीक्षा में बैठने के लिए अभी तक एडमिट कार्ड जारी नहीं किए गए है। कॉलेज प्रबंधन की तरफ से जुर्माना भरने की सूरत में ही एडमिट कार्ड जारी करने की बात कही गई है।
छात्र संगठन एबीवीपी का कहना है कि सत्ता परिवर्तन के बाद यहां उनके छात्र संगठन को टारगेट किया जा रहा है क्योंकि इससे पूर्व भी कॉलेज की दीवारों पर वाला राइटिंग होती रही है और अन्य छात्र संगठनों द्वारा भी वॉल राइटिंग की जाती है।
आरोप यह भी है कि एबीवीपी को छोड़कर अन्य छात्र संगठनों के खिलाफ कोई कार्रवाई वाल राइटिंग पर नहीं की जा रही है। पारस ठाकुर :सचिव ABVP नाहन ईकाई के छात्र नेताओं ने कहा कि यदि कॉलेज प्रबंधन द्वारा उन छात्रों को परीक्षा में नहीं बिठाया गया जिनके एडमिट कार्ड अभी तक जारी नहीं किए गए हैं तो उनका विरोध कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जारी रहेगा।