जयराम सरकार विदा होने वाली : अग्निहोत्री

जयराम सरकार विदा होने वाली : अग्निहोत्री

नाहन, 4 जून : हिमाचल में परिवर्तन की लहर चल रही है और जल्द जयराम सरकार विदा होने वाली है। रेणुका जी में आयोजित कांग्रेस महिला सम्मेलन में आए विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने  जयराम सरकार पर निशाना साधा मीडिया से बात करते हुए अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि रोजाना करोड़ों रुपए की घोषणा कर रहे जबकि खजाना खाली पड़ा है ऐसी घोषणाएं कभी पूरी होने वाली नहीं है। 

 अग्निहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री बार-बार हिमाचल आ रहे हैं मगर मुख्यमंत्री और बीजेपी के अन्य नेता उनके पास राज्य से जुड़ी मांगों को नहीं रख पा रहे हैं। हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की रैलियों पर भारी भरकम सरकारी पैसा खर्च किया जा रहा है। सरकार कोई जनहित का कार्य ना कर इवेंट मैनेजर बन कर रह गई है। डबल इंजन की सरकार पूरी तरह हांफती  हुई नजर आ रही है। अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनना तय है।

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी से पंजाब और दिल्ली राज्य भी नहीं संभाल रहे दोनों सरकारों के स्वास्थ्य मंत्री जहां जेल में बंद है वहीं पंजाब में दिनदहाड़े गोलियां चल रही है।