देवनी के खेड़ा गाँव के ग्रामीणों ने पोल्ट्रीफार्म खोलने का जताया विरोध.... नाहन में ADC से मिलने पहुंचे ग्रामीण....

देवनी के खेड़ा गाँव के ग्रामीणों ने पोल्ट्रीफार्म खोलने का जताया विरोध.... नाहन में ADC से मिलने पहुंचे ग्रामीण....

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 08 अक्तूबर  

नाहन विधानसभा क्षेत्र की देवनी पंचायत में खेड़ा गांव के लोग गाँव मे पोल्ट्री फार्म खुलने से परेशान है दरअसल पोल्ट्री फॉर्म खुलने के बाद गांव के आसपास गंदगी का लम है जिससे लोगों को परेशानियों का सामना उठाना पड़ रहा है । 

नाहन में आज गांव से पहुंचे करीब दो दर्जन से अधिक लोगों ने अतिरिक्त जिला उपायुक्त से परिधि गृह नाहन में मुलाकात की और उन्हें समस्या के बारे में अवगत करवाया। 
मीडिया से बात करते हुए ग्रामीणों ने बताया कि पहले भी वह इस समस्या को उठा चुके हैं मगर अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो रहा है उन्होंने कहा कि गांव में एक पोल्ट्री फार्म पिछले लंबे समय से चल रहा है वही एक और पोल्ट्री फार्म का निर्माण कार्य यहां पर शुरू हो चुका है ग्रामीणों ने कहा कि पंचायत की तरफ से कोई भी NOC अभी तक पोल्ट्री फार्म संचालकों को नहीं दी गई है और अवैध तरीके से यहां पर निर्माण कार्य किया जा रहा है।
 

ग्रामीणों का कहना है कि पोल्ट्री फार्म होने से यहां चारों तरफ दुर्गंध फैली हुई है स्कूली बच्चों का स्कूल जाना मुश्किल हो जाता है वही इससे साथ लगती यमुना मारकंडा नदी के दूषित होने का खतरा भी बढ़ गया है। ग्रामीणों ने मांग की है कि यहां चल रहा है पोल्ट्री फार्म को बंद किया जाए और जिस पोल्ट्री फार्म का निर्माण कार्य शुरू किया गया उस कार्य को भी रुकवाया जाए।