पुलिस ने नशीली दवाओं की खेप पकड़ी ,आरोपी पुलिस रिमांड में

पुलिस ने नशीली दवाओं की खेप पकड़ी ,आरोपी पुलिस रिमांड में

नाहन, 29 जुलाई : पुलिस थाना माजरा की पुलिस टीम गश्त के दौरान पिपलीवाला चौक पर गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई की गाँव भगवानपुर, पांवटा साहिब निवासी एक व्यक्ति नशीले कैप्सूल एवं नशीली गोलियों बेचने का अवैध धंधा करता है जो इस समय मोटर साइकिल पर सवार होकर पोन्टिका फैक्ट्री की तरफ  से भगवानपुर की तरफनशीले कैप्सूल लेकर जाने वाला है।

जिले के एसपी ओमापति जम्वाल ने बताया कि  सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा पोन्टिका फैक्ट्री के पास नाकाबन्दी की गयी। रात्री करीब 8:20 बजे  मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति पोन्टिका फैक्ट्री की तरफ  से आया जिसे पुलिस टीम द्वारा मौका पर काबू  कर लिया गया।

एसपी ने बताया कि  पुलिस टीम द्वारा तलाशी के दौरान आरोपी  व्यक्ति के कब्जे से बैग के अंदर रखे 720 नशीले कैप्सूल तथा 450 नशीली गोलियां बरामद हुई।  आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाना माजरा में नारकोटिक्स ड्रग्स, साइकोट्रोपिक सबसटें अधिनियम की धारा 22 के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया मामले में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार को आज न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। न्यायालय ने आरोपी को 4 दिन की पुलिस हिरासत मेें रखने के आदेश दिए । मामले में आगामी अन्वेषण जारी है ।