डीसी के आदेश पर धरे रह गए......

डीसी के आदेश पर धरे रह गए......

नगर परिषद ने नहीं किया पैच वर्क पुलिस लाइन कोर्ट रोड पर

नाहन, 13 जून : नगर परिषद ने डी सी सिरमौर के आदेशों को को दरकिनार करते हैं हुए  साल लाखों के खर्च करके बनाई सड़क पर पैच वर्क नहीं किया आरोप है कि बीते साल नगर परिषद ने ने करीब 12 साल बाद पुलिस लाइन- कोर्ट रोड की टाइरिंग की थी। आरोप है कि बीते साल नगर परिषद ने टाईरिंग करने का समय है गलत चुना था।  

उस वक्त भी लोगों ने ने आशंका जाहिर की थी थी यह टाईरिंग  सड़क ज्यादा दिन नहीं टिकेगी लेकिन नगर परिषद नहीं मानी और आनन-फ ानन में लाखों रुपए खर्च करके सड़क पर टाईरिंग क र दी थी सियासी दबाव के चलते लेकिन यह टाईरिंग  एक महीने बाद बिना बारिश के ही कई जगह से उखड़ गई थी।

कुछ महीने बाद नगर परिषद नेसीमेंट डाल दिया था लेकिन वह भी नहीं टिका।  अब आलम यह है पुलिस लाइन, महिमा लाइब्रेरी, काली स्थान मंदिर के नजदीक सड़क कई जगह खड्डा में तब्दील हो चुकी है लोगों को पैदल चलना मुश्किल हो रहा है। वाहन धारकों को भी परेशानी आ रही है आने वाले  दिनों में बरसात की आमद होगी ।

जानकारी के अनुसार डीसी सिरमौर ने नप प्रशासन को को कई बार इस बारे आदेश दिए लेकिन नप प्रशासन ने डीसी के आदेशों की भी कोई परवाह तक नही की। सड़क पर पैच वर्क करने को लेकर ईओ एमसी ने डीसी सिरमौर को कोरे आश्वासन देकर काम चला दिया।  आरोप है कि आरोप है कि नगर परिषद ने ठेकेदार की जिम्मेवारी तय नहीं की। 

- नप प्रशासन को कई बार पुलिस लाइन कोर्ट रोड पर पैच वर्क करने को कहा जा चुका है जोकि अभी तक नही किया गया है। नप प्रशासन से इस बारे में लिखित जवाब तलब होगा। 
-आर.के. गौतम, डीसी सिरमौर