कांग्रेस सद्भावना सम्मेलन पर भाजपा ने साधा निशाना.....

कांग्रेस सद्भावना सम्मेलन पर भाजपा ने साधा निशाना.....

·कार्यक्रम ने खोली कांग्रेस की गुटबाजी की पोल: गुप्ता

नाहन 13 जून :रविवार को विधानसभा क्षेत्र के सलानी में कांग्रेस सद्भावना सम्मेलन के दौरान सामने आई तस्वीर दुर्भाग्यपूर्ण है। जिला सिरमौर भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने निशाना साधते हुए कहा कि सिरमौर जिला में पहली मर्तबा किसी राजनीतिक कार्यक्रम में इस तरह का आलम नजर आया । कांग्रेस के सद्भावना सम्मेलन के दौरान पहुंची कांग्रेस राज्य अध्यक्षा प्रतिभा सिंह के सामने कांग्रेस में खुलेआम गुटबाजी खुल कर सामने आई और मंच के सामने बैठे कांग्रेसी नेताओं को मंच पर लाने के लिए प्रतिभा सिंह को हाथ तक जोडऩे पर विवश होना पड़ा।

विनय गुप्ता ने कहा कि सिरमौर जिला अपनी संस्कृति के लिए जाना जाता है ऐसे में कांग्रेस की सम्माननीय अध्यक्षा के साथ जिला के कांग्रेस नेताओं का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है। विनय गुप्ता ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस वर्चस्व की जंग लड़ रही है और पार्टी कई धड़ों में बंटी हुई है ।  उन्होंने कहा कि जहां प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए कांग्रेस के करीब एक दर्जन दावेदार है वही सिरमौर जिला में विधायकों के टिकटों के लिए भी होड़ मची हुई है। गुप्ता ने कहा कि आगमी विधानसभा चुनाव में भाजपा जिला सिरमौर की पांचों विधानसभा सीटों पर जीत का परचम लहराएगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा एक बार फिर से सरकार बनाते हुए मिशन रपिट करेगी। उन्होंने कहा कि जिला सिरमौर का भाजपा की जयराम सरकार के कार्यकाल में चहुंमुखी विकास हुआ है। आज प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में अनेकों विकास कार्य जहां पूरे हुए है तो वहीं कई विकासात्मक परियोजनाएं प्रगति पर है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन सरकार लगातार जिला सिरमौर व प्रदेश को विकास के मामले में आगे लेकर जा रही है।

जिसके बलपुते आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने जा रही है। उ्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजनाए गृहणी सुविधा योजनाए किसान सम्मान निधि योजनाए स्वास्थ्य के क्षेत्र में आयुषमान योजनाए हिमकेयर योजनाए जनमंच के माध्यम से लोगों की समस्याओं की घर द्वार पर पहुंचकर समाधान करनाए स्वाबलंबन योजना के माध्यम से युवाओं को रोजगार देनाए बिजली के क्षेत्र में 125 यूनिट फ्री करनाए बुजुर्गो को 60 साल की आयु के बाद पैंशन देनाए कोरोना काल में फ्री राशन देनाए कोरोना महामारी में फ्री वैक्सीनेशन करना हो यह सब भाजपा सरकार की देन है।