जन्मदिन पर दोस्तों के साथ टोंस नदी में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

जन्मदिन पर दोस्तों के साथ टोंस नदी में नहाने गए युवक की डूबने से मौत
अक्स न्यूज लाइन पावंटा साहिब 18 मई : 
हिमाचल-उत्तराखंड को जोड़ती टोस नदी में पाँवटा साहिब के किलौड़ के एक युवक की उसके ही जन्मदिन पर डूबने से मौत हो गई.घटना कालसी क्षेत्र लालढांग के पास की है। जहाँ मौके पर एसडीआरएफ की टीम ने पहुंचकर शव बरामद कर हिमाचल की पाँवटा पुलिस को सौंपा। 
जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना कालसी द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि लालढांग के पास टोंस नदी में एक युवक डूब गया है, जिसमें एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। युवक हिमाचल से अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने आया था व टोंस नदी में नहाने के दौरान अनियंत्रित होकर नदी में डूब गया। मृतक युवक की पहचान अनुराग चौहान 19 वर्षीय पुत्र श्याम सिंह चौहान निवासी किलोड़,हिमाचल प्रदेश के रुप में हुई है। 
गौर रहे हैं की इससे पहले भी टोंस नदी में कई मोतें डूबने से हो चुकी हैँ ऐसे में युवाओं कों नदी में नहाने से सतर्क रहने की आवश्यकता हैं। इन दिनों गर्मी भी पीक पर हैँ ऐसे में युवा संगी साथियों के नदी में नहाने के लिए उतर जाते हैँ जिस कारण टोंस नदी में कई लोगों की डूबने से मौत हो जाती हैं। 
एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल नदी में गहन सर्चिंग अभियान चलाया गया व कुछ समय बाद कड़ी सर्चिंग के दौरान उक्त युवक के शव को नदी से बरामद कर जिला सिरमौर पुलिस के सुपुर्द किया गया।