चुनावी समर बेला पर भाजपा ने कार्यालय का किया शुभारम्भ

चुनावी समर बेला पर भाजपा ने कार्यालय का किया शुभारम्भ

भाजपा ने कार्यालय का किया शुभारम्भ 

 संगठन के  वरिष्ठ कार्यकर्ता देवेंद्र चौधरी ने निभाई रस्म 
नाहन, 9 जून :चुनावी समर बेला पर भाजपा ने दमखम के साथ चुनाव लडऩे लिए शहर में अपना कार्यालय खोल लिया है। कार्यालय शुभारम्भ करने की रस्म संगठन के वरिष्ठतम कार्यकर्ता देवेंद्र चौधरी ने निभाई है। इस मौके पर विधायक राजीव बिंदल उपस्थित रहे। कालीस्थान तालाब के नजदीक खोले गए कार्यालय में हवन का आयोजन किया गया।

गौरतलब है कि साल के अंत में विधान सभा चुनाव होने जा रहे है। ऐसे में सियासी पारा बढने लगा है। भाजपा के पास सत्ता में रहने के बावजूद अभी तक अपना नियमित ऑफिस नही बन पाया। पूर्व से ही संगठन की अधिकतर बैठकें हिन्दु आश्रम व सर्किट हाऊस में होती रही है लेकि न चुनावी समर में उतरने से पहले कार्यालय जरूरी था। 
 

सिरमौर जिला भाजपा के अध्यक्ष विनय गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव लेकर पार्टी के कार्यकत्र्ताओं कमर कस ली है। भाजपा सभी पांचों सीटों पर चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की और प्रदेश की सरकार ने कई ऐसी कल्याणकारी योजनाएं चलाई है। जिसका सीधा लाभ  प्रदेश की जनता को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना का हाल में ही केंद्र सरकार लोगों के लिए मददगार बन और कई तरह की योजनाएं शुरू कर आम लोगों को राहत दी।

भाजपा नेताओं का कहना है कि जयराम सरकार के नेतृत्व में पिछले साढे 4 साल के कार्यकाल में चहुमुखी विकास हुआ है। जयराम सरकार के कार्यकाल में सिरमौर में जहां कई बड़े शैक्षणिक संस्थान खुले हैं । सड़कों व पुलों के निर्माण के अलावा स्वास्थ्य क्षेत्र में विकास हुआ है। कार्यक्र म में भारी संख्या में संगठन के पदाधिकारी , कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।