3 जनवरी 2023 को सिरमौर प्रेस क्लब के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित होगा

3 जनवरी 2023 को सिरमौर प्रेस क्लब के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित होगा

नाहन,19 दिसंबर : सिरमौर प्रेस क्लब की मासिक बैठक में निणर्य हुआ कि  3 जनवरी 2023 को सिरमौर प्रेस क्लब के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा बैठक की अध्यक्षता करते हुए  शैलेंद्र कालरा ने बताया कि निर्णय लिया गया है कि आपातकालीन स्थिति में क्लब द्वारा सदस्य को 5 हजार रुपए की राशि तत्काल जारी की जा सकती है। इसके अलावा क्लब के हरेक सदस्य द्वारा मदद के लिए अंशदान के माध्यम से भी राशि एकत्रित की जा सकेगी। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 3 जनवरी 2023 को क्लब के स्थापना दिवस के मौके पर गरिमापूर्ण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस बाबत तीन सदस्यीय कमेटी का गठन भी किया गया है। इस कमेटी में सूरत पुुंडीर, श्रीकांत अकेला व एडवोकेट जितेंद्र ठाकुर को शामिल किया गया है।
क्लब के महासचिव सतीश शर्मा ने बताया कि सिरमौर प्रेस क्लब के पंजीकरण के बाद करीब 9 साल में ये पहला मौका है जब स्थापना दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। बैठक में क्लब की फंड रेजिंग को लेकर भी विस्तृत चर्चा की गई। महासचिव ने बताया कि बुधवार को क्लब का प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त आरके गौतम से मुलाकात करेगा। इस दौरान उपायुक्त से क्लब के स्वीकृत बजट को जारी करने पर चर्चा की जाएगी।
महासचिव ने बताया कि स्थापना दिवस के मौके पर क्लब के एसोसिएट सदस्यों को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही क्लब की कार्यकारिणी का विस्तार कर दिया जाएगा। इसमें उन सदस्यों को प्राथमिकता दी जाएगी जो लगातार सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। साथ ही क्लब की परचेज कमेटी भी जल्द ही गठित कर दी जाएगी।क्लब के कोषाध्यक्ष देवेंद्र वर्मा ने विस्तार से क्लब के लेखे-जोखे से अवगत करवाया।
बैठक में क्लब के करीब तीन दर्जन सदस्य मौजूद रहे।