छात्र संगठन एनएसयूआई स्थापना दिवस पर ........... विधायक बोले छात्र संघ चुनाव से छात्र राजनीति को मिलेगा बल

छात्र संगठन एनएसयूआई  स्थापना दिवस  पर ........... विधायक बोले छात्र संघ चुनाव से छात्र राजनीति को मिलेगा बल

अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 9 अप्रैल  2023
छात्र संगठन एनएसयूआई ने आज अपना 53 वा स्थापना दिवस मना रहा है जिसके मद्देनजर प्रदेश भर के कई जिलों में कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में एनएसयूआई ने कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें स्थानीय कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी और मुख्य अतिथि मौजूद रहे।
विधायक अजय सोलंकी ने कहा कि छात्र संगठन एनएसयूआई हमेशा ही छात्र हित को लेकर काम करता रहा है और दशकों से छात्रों से जुड़े मुद्दे को लेकर एनएसयूआई ने संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि विभिन्न सरकारों ने जो फैसले छात्र हित में लिए वह हमेशा से ही एनएसयूआई के एजेंडे में शामिल रहे।
 उन्होंने कहा कि छात्र संगठन एनएसयूआई की मांग पर ही मिड डे मील योजना की स्कूलों में शुरुआत हुई है। सोंलकी ने  कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि लगातार छात्र हित की मांग उठाते रहे और छात्र हितों के लिए काम करें।
एक सवाल के जवाब में विधायक अजय सोलंकी ने यह भी कहा कि वह प्रदेश में छात्र संघ चुनाव के समर्थन में है और हमेशा से उन्होंने इस बात का समर्थन किया है की दिल्ली यूनिवर्सिटी की तर्ज पर  राज्य में छात्र संघ चुनाव करवाने चाहिए। उन्होंने कहा कि छात्र संगठन एनएसयूआई हमेशा ही डायरेक्ट इलेक्शन का पक्षधर रहा है और इन चुनाव से छात्र राजनीति को भी निश्चित पर बल मिलेगा।