मां ज्वालामुखी के दर में चढ़ाया 21 किलो चांदी का छत्र,.......... दिल्ली के भक्त ने बेटी के लिए मांगी थी मन्नत श्रद्धालु ने

मां ज्वालामुखी के दर में चढ़ाया 21 किलो चांदी का छत्र,.......... दिल्ली के भक्त ने बेटी के लिए मांगी थी मन्नत श्रद्धालु ने

  अक्स न्यूज लाइन --  धर्मशाला, 9 अप्रैल  2023
हिमाचल प्रदेश कांगड़ा जिले के प्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालामुखी मंदिर में रविवार को दिल्ली के एक श्रद्धालु ने अपनी बेटी की मन्नत पूरी होने पर मां के दरबार में 21 किलो का चांदी का छत्र चढ़ाया है। इसकी कीमत लगभग 15 लाख रुपये बताई जा रही है। 

दिल्ली के श्रद्धालु दविंद्र भल्ला ने बताया कि उनकी बेटी की मन्नत पूरी हुई है इसलिए वे सभी परिवार सहित मां ज्वाला के दरबार में 21 किलो का चांदी का छत्र चढ़ाने आए हैं।

दिल्ली से आई प्रिया ने बताया कि उन्होंने मां से मन्नत मांगी थी कि मुराद पूरी होने पर 21 किलो का चांदी का छत्र चढ़ाएंगे। छत्र चढ़ाने पर मां ज्वाला का दरबार महामाई के जयकारों से गूंज उठा। मंदिर के पुजारी संदीप शर्मा ने सभी श्रद्धालुओं से विधिवत पूजा अर्चना करवाई और माता की चुनरी व सिरोपा भी भेंट किया।

वित्त एवं लेखा अधिकारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि दिल्ली के श्रद्धालु ने 21 किलो का चांदी का छत्र चढ़ाया है। मां ज्वाला सभी की मनोकामना पूर्ण करें। ज्वालामुखी मंदिर में इससे पहले भी श्रद्धालु मन्नत पूरी होने पर छत्र, आभूषण, सोना व चांदी अर्पित करते रहते हैं।