ओपीएस लॉगू करने के वायदा करने वाली कागेंस का तो मंत्रिमंडल बीस दिन बाद भी नही बना: कश्यप -गोबर खरीदने का इंतजार कर रही है ग्रामीण

ओपीएस लॉगू करने के वायदा करने वाली कागेंस का तो मंत्रिमंडल बीस दिन बाद भी नही बना: कश्यप  -गोबर खरीदने का इंतजार कर रही है ग्रामीण

नाहन,28 दिसंबर : काग्रेस पार्टी ने सत्ता में आने से पहले जनता से किए बड़े-बड़े वायदे कब पूरे होंगे। बीस दिन बीत जाने के बावाजूद मुख्यमंत्री अभी तक अपना मंत्रिमंडल गठन करने में नाकाम रहे। राज्य भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने नाहन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिहं सुक्खू ने विधायकों को बिना शपथ दिलाए ही कमेटियों में शामिल कर दिया है। कश्यप कहा कि कांग्रेस सरकार का मंत्रिमंडल का गठन नहीं हो पाया पर वह बिना कैबिनेट के पिछली सरकार की कैबिनेट के निर्णय को पलट रहे हैं यह संवैधानिक नही है। भाजपा इसका हर स्तर पर विरोध करती रहेगी। कश्यप ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में आकर दस दिन में पहली कैबिनेट में ओपीएस लॉगू करने के वायदा करने वाली कागेंस का तो मंत्रिमंडल बीस दिन बाद भी नही बना। कब मंत्रिमंडल बनेगा,कब बैठक होगी और कब ओपीएस लॉगू होगी शायद यह खुद मुख्यमंत्री भी नही जानते। 
 कश्यप ने कहा कि उन्होंने कहा की प्रदेश के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को भी कांग्रेस की तरह बड़ा जनमत प्राप्त हुआ हैए अभी भी जनता को भाजपा की नीतियों में विश्वास है। अगर हम सिरमौर जिले की बात करें तो भाजपा को 45: मत प्राप्त हुआ है जहां की कांग्रेस को केवल 42: मत प्राप्त हुआ। यह बात सही है कि अगर हम विधानसभा सीटों की बात करें तो कांग्रेस ज्यादा सीटें जीती है पर अगर हम जनमत की बात करें तो वह बराबर का है। उन्होने कहा कि 
गोबर खरीदने का वायदा भी किया था पर जनता इंतजार कर रही है। कब सरकार गोबर खरीद शुरू करेगी। 
300 मिनट फ्री देने का वादा कांग्रेस ने किया था पर बिजली उपभोक्ता तो अभी भी इंतजार में ही है। सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने हर विधानसभा क्षेत्र में दर्जनों कार्यालय बंद किए इससे जनता को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है । कश्यप ने कहा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को बने केवल 20 दिन हुए हैं पर उन्होंने केवल एक ही काम किया है कार्यालय बंद बंद और बंद दूसरा काम जो कांग्रेस सरकार ने किया है वह है भाजपा के किए गए कार्यों को कोसने का।
उन्होंने कहा की शिलाई के विधायक तो कार्यालय बंद होने का स्वागत कर रहे हैं पर जो कार्य वह शिलाई विधानसभा क्षेत्र में पिछले 60 साल में नहीं कर पाए वह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 5 साल के कार्यकाल में किया।
आज शिलाई विधानसभा क्षेत्र में एक डीएसपी कार्यालय बंद हुआ जिसमें डीएसपी बैठ चुका था। इलेक्ट्रिकल डिविजन बंद हुई जिसके अंदर एक्सईएन बैठा था। एसडीएम कार्यालय एसब तहसील और अनेकों कार्यालय बंद हुए क्या यहां के विधायक को यह विकास दिखा नहीं। नाहन विधानसभा क्षेत्र में कालाअंब के उपतहसील कार्यालय बंद कि या गया ,12 पटवार सर्कल बंद और 100 बेड वाला हॉस्पिटल भी बंद हुआ है। कोरोना बढ़ रहा है क्या इस अस्पताल से जनता को लाभ नहीं होना था।
पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में भी इलेक्ट्रिकल सब डिविजन और अनेकों सेक्शन बंद किए गए वेटनरी हॉस्पिटल बंद किया गयाए अनेकों पीएचसी और पटवार सरकर बंद किए गए इससे जनता को काफ ी असुविधा हुई है।
इस अवसर पर विधायक सुखराम चौधरी, भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता, बलदेव तोमर, नारायण सिंह ,राकेश गर्ग आदि  भी उपस्थित रहे।