आम आदमी पार्टी का सपना चकना चूर होगा : विनय कुमार गुप्ता

आम आदमी पार्टी का सपना चकना चूर होगा :  विनय कुमार गुप्ता

नाहन, 24 मई : हिमाचल प्रदेश में सत्ता में आने का आप आम आदमी पार्टी का सपना चकना चूर होगा उत्तराखंड की तरह आप के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो जाएंगी।  जिला भाजपा अध्यक्ष विनय कुमार गुप्ता ने आम आदमी पार्टी के प्रभारी राज्य ,दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सितेंद्र जैन पर पलटवार करते हुए कहा कहा कहा कि जयराम सरकार के कामकाज पर टिप्पणी करने से पहले सत्येंद्र जैन को तो यह सोचना चाहिए था कि दिल्ली में आप के  शासन गरीबों के लिए क्या किया है।

गुप्ता ने कहा कि जयराम सरकार ने अपने शासन में गरीबों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं शुरू की कल आप चुनाव में सरकार को मिलेगा। भ्रष्टाचार के मामलों में सरकार पूरी तरह से सतर्क है जो भी मामले संज्ञान में आए तत्काल कार्यवाही हुई है ना कि मामलों को पूर्व की विपक्षी सरकारों के दौरान दबाया गया है। गुता ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की घटिया राजनीति हिमाचल में नहीं चलेगी। उत्तराखंड इसका उदाहरण है जहां झूठे सब्जबाग दिखाकर सत्ता हथियाने की कोशिश की गई लेकिन आप के  उम्मीदवारों की जमानतेें नही बच पाई।

 विनय गुप्ता ने कहा कि विनय गुप्ता ने कहा कि भाजपा का मिशन रिपीट होगा।  आम आदमी पार्टी राज्य में 60 सीटें आने का दावा कर रही है वह अपने अपने उम्मीदवारों की जमानतें नही सकती।