आपदा राहत कोष के लिए लगभग 5.50 करोड़ रुपये के चेक भेंट किए.....

आपदा राहत कोष के लिए लगभग 5.50 करोड़ रुपये के चेक भेंट किए.....

अक्स न्यूज   लाइन ..शिमला  21 जुलाई - 2023
मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आज यहां बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए वित्तीय सहायता के रूप में आपदा राहत कोष के लिए लगभग 5.50 करोड़ रुपये के चेक भेंट किए गए।
एडी हाइड्रो पावर लिमिटेड और मलाणा पावर कंपनी प्रबंधन ने बाढ़ प्रभावित परिवारों की मदद के लिए पांच करोड़ रुपये के चेक भेंट किए।
इसके अतिरिक्त आपदा राहत कोष के लिए विश्व जागृति मिशन हिमाचल प्रदेश ने 10 लाख रुपये, शूलिनी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. पी.के. खोसला ने 11 लाख रुपये, राजस्व अधिकारी संघ ने पांच लाख रुपये, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 2,10,959 रुपये, हमीरपुर जिला के नादौन विधानसभा क्षेत्र के गलोड़ निवासी पुरूषोत्तम दास ने 2.11 लाख रुपये, पी.सी. वर्मा के नेतृत्व में नादौन विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधिमंडल ने 1.51 लाख रुपये, नादौन के निवासी ज्ञान चंद ने 2 लाख रुपये, जामा मस्जिद मुस्लिम कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने 1.15 लाख रुपये, सेंट बीड्स महाविद्यालय की शिमला प्रधानाचार्य  मौली अब्राहम और मंडी सुकेत ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन ने एक-एक लाख रुपये का योगदान किया। इसके अतिरिक्त अन्य दानी सज्जनों ने भी आपदा राहत कोष 2023 के लिए अंशदान किया।
मुख्यमंत्री ने दानकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह योगदान प्रभावित परिवारों को मदद प्रदान करने में सहायक सिद्ध होंगे। उन्होंने समाज के सभी वर्गों से इस कोष के लिए योगदान का आग्रह किया ताकि जरूरतमंदों को पर्याप्त वित्तीय सहायता प्रदान की जा सके। उन्होंने कहा कि आज इस कोष के लिए 5.50 करोड़ रुपये प्राप्त हुए हैं।