अरिहंत इंटरनेशनल जमा दो स्कुल में समर कैं प,17 जुलाई से 31 जुलाई तक

अरिहंत इंटरनेशनल जमा दो स्कुल में समर कैं प,17 जुलाई से 31 जुलाई तक

नाहन  :अरिहंत इंटरनेशनल जमा दो स्कुल में प्रतिवर्ष वर्ष की भांति ग्रीष्मावकाश अवधि के दौरान समर कैंप  का आयोजन करने जा रहा है।  प्रधानाचार्य  राजेश सोलंकी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस वर्ष इस कैं प में 9 से  15 वर्ष की आयु के छात्र हिस्सा ले सकेंगे। यह कैं प स्कुल प्रांगण में 17 जुलाई से 31 जुलाई तक की अवधि के दौरान आयोजित होगा।

समर कैं प में होने वाली विभिन्न दिलचस्प गतिविधियों के कारण न केवल विद्यालय के छात्र ही नहीं अपितु अन्य विद्यालयों में पढऩे वाले छात्र भी  कैं प की प्रतीक्षा में रहते है। उन्होंने बताया कि कैंप का उद्देश्य छात्रों को क्रियाशील बनाना है।

कैंप के दौरान छात्र विभिन्न समूहों में प्रसन्नता, नवीन उमंग के साथ सहभागिता सीखेंगे। आधुनिक जीवनशैली में आज का छात्र अपने खाली समय को फ़ोन या सोशल मीडिया पर व्यर्थ करता है अत: अभिभावकों को चाहिए कि उनका ध्यान उस ओर से हटा कर उनमे छिपे कौशल व् उनकी रुचि को उभारने का प्रयास करे।

राजेश सोलंकी ने बताया के कैंप को दो वर्गों में बांटा गया है। छात्र दैनिक रूप से  कैं प में पहुँच कर गतिविधियों में भाग ले सकते है। विद्यालय छात्रों को बस की सुविधा भी प्रदान करेगा। विद्यालय की साइट पर जाकर आवेदन पत्र की कॉपी प्राप्त कर सकते है तथा विद्यालय के कार्यालय से भी आवेदन पत्र प्राप्त किया जा सकता है।