NDPS में इस साल....... 42 लोगो की गिरफ्तारी.......बड़ी मात्रा में अवैध शराब भी की बरामद, अवैध माइनिंग के काटे 300 से अधिक चालान......... एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा

NDPS में इस साल....... 42 लोगो की गिरफ्तारी.......बड़ी मात्रा में अवैध शराब भी की बरामद, अवैध माइनिंग के काटे 300 से अधिक चालान......... एसपी  सिरमौर रमन कुमार मीणा

 अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 19 मई -  2023
सिरमौर जिला पुलिस ने नशा माफिया की कमर तोड़ कर रख दी है जनवरी माह से मई माह तक पुलिस ने दर्जनों मामले दर्ज कर कई लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है। नाहन में एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा पत्रकारों से बातचीत के दौरान सिरमौर पुलिस द्वारा इस साल नशा व माइनिंग माफिया के खिलाफ की गई कार्रवाई के बारे में बातचीत कर रहे थे।
एसपी ने कहा कि माइनिंग माफिया के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अभी तक पांच मामले दर्ज हुए हैं जबकि गत वर्ष इस अवधि तक तीन मामले दर्ज हुए थे उन्होंने कहा कि पुलिस ने अवैध माइनिंग पर 12 लोगों को गिरफ्तार करते हुए 12 वाहन भी जब्त किए है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अभी तक अवैध माइनिंग के 300 से अधिक चालान काटे हैं जबकि गत वर्ष इनकी संख्या 116 थी वहीं पुलिस द्वारा अवैध माइनिंग पर करीब 20 लाख जुर्माना भी वसूला गया।
 एसपी ने कहा कि शराब माफिया के खिलाफ कारवाई  करती हुई जनवरी माह से अभी तक 23 वाहनों को जब्त किया गया है और कई बड़े अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई गई है।  उन्होंने कहा कि NDPS के खिलाफ गत वर्ष अभी तक 36 मामले दर्ज हुए थे जबकि अभी तक 39 मामले दर्ज हो चुके है वही चरस,भुक्की भी बड़ी मात्रा में बरामद की गई है वह्यन अभी तक NDPS में करीब 42 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
 एसपी सिरमौर ने आम लोगों से भी सहयोग की अपील की है ताकि जिला में आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाई जा सके।