भारतीय जनता पार्टी कर रही राष्ट्रीय परिषद का आयोजन, मिशन रिपीट की तैयारी

भारतीय जनता पार्टी कर रही राष्ट्रीय परिषद का आयोजन, मिशन रिपीट की तैयारी

अक्स न्यूज लाइन शिमला 17 फरवरी : 

भाजपा प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि आज दिल्ली भारत मंडप्पम में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय परिषद का आयोजन हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस राष्ट्रीय परिषद का आयोजन विशेष रूप से 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले हो रहा है। इस राष्ट्रीय परिषद में देशभर से लगभग 10000 से अधिक प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं।

महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि इस राष्ट्रीय परिषद का उद्घाटन देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा करने वाले हैं और इस राष्ट्रीय परिषद में हमारे देश का वरिष्ठ नेतृत्व और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल और इस राष्ट्रीय परिषद में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, भाजपा प्रदेश अविनाश राय खन्ना, और भाजपा प्रदेश सह-प्रभारी संजय टंडन सहित इसमें भाग ले रहे हैं

उन्होंने कहा कि इस राष्ट्रीय परिषद में हिमाचल प्रदेश के लगभग 220 से अधिक प्रतिनिधि भी भाग ले रहे हैं। बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि इस राष्ट्रीय परिषद के आयोजन का उद्देश्य 2024 के लोकसभा चुनावों में देश में फिर से तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के पद पर पहुँचाना है और इस बार भारतीय जनता पार्टी देशभर में 400 के पार का नारा देकर के इस राष्ट्रीय परिषद में इसकी भी योजना बनाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि पूरे देशभर से आए कार्यकर्ताओं में बहुत ही उत्साह का वातावरण है और उत्साह के साथ-साथ इस राष्ट्रीय परिषद के 2 दिन के आयोजन के बाद सभी कार्यकर्ता अपने-अपने प्रदेशों में जा करके 2024 के मिशन रिपीट में लग जाएंगे। ऐसा बयान देते हुए बिहारी लाल शर्मा ने कहा है।