माता पद्मावती कॉलेज ऑफ नर्सिंग में एशियन हॉस्पिटल, फरीदाबाद द्वारा कैम्पस प्लेसमेंट

माता पद्मावती कॉलेज ऑफ नर्सिंग में एशियन हॉस्पिटल, फरीदाबाद द्वारा कैम्पस प्लेसमेंट

अक्स न्यूज लाइन नाहन , 09 अक्तूबर :

माता पद्मावती कॉलेज ऑफ नर्सिंग में एशियन हॉस्पिटल, फरीदाबाद द्वारा कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया। एशियन हॉस्पिटल, जो कि 425 बेडेड वाला सुपर स्पेशियलिटी टर्शियरी केयर हॉस्पिटल है और इसके नौ अन्य शाखाएँ भी हैं, ने इस कार्यक्रम में मुख्य नर्सिंग अधिकारी और नर्सिंग अधिकारियों के माध्यम से छात्रों का इंटरव्यू और लिखित परीक्षा आयोजित की।
इस प्लेसमेंट में जीएनएम नर्सिंग के तीसरे वर्ष और बीएससी नर्सिंग के चौथे वर्ष के 62 छात्रों ने भाग लिया। इस अवसर पर कॉलेज की प्रधानाचार्य, श्रीमती रिजी गिवरगीस, और कॉलेज अध्यक्ष, श्री अनिल जैन, ने छात्रों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

कॉलेज ने बताया कि वह अपने छात्रों के लिए अंतरराष्ट्रीय प्लेसमेंट के अवसर भी आयोजित कर रहा है, जिससे छात्रों को वैश्विक स्तर पर करियर के अवसर प्राप्त हो सकें। यह आयोजन छात्रों के लिए नर्सिंग क्षेत्र में करियर की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा। छात्रों ने इस अवसर का लाभ उठाते हुए अपने ज्ञान और कौशल का प्रदर्शन किया।छात्रों ने अपने रिज्यूमे प्रस्तुत किए और चयन प्रक्रिया में उत्साहपूर्वक भाग लिया। एशियन हॉस्पिटल ने विभिन्न पदों के लिए छात्रों का चयन किया, जिससे उनमें आत्मविश्वास और उत्साह देखने को मिला।
कॉलेज प्रबंधन इस सफल आयोजन के लिए एशियन हॉस्पिटल का धन्यवाद करता है और सभी छात्रों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता है।