ऊना में विहिप नेता का दिनदहाड़े मर्डर, दो अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से किया हमला

ऊना में विहिप नेता का दिनदहाड़े मर्डर, दो अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से किया हमला

अक्स न्यूज लाइन ऊना 14 अप्रैल : 

ऊना में विश्व हिंदू परिषद के मंडल अध्यक्ष विकास प्रभाकर का दो अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर मर्डर कर दिया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

नंगल के रेलवे रोड पर शनिवार शाम विकास प्रभाकर अपनी दुकान पर बैठे थे। इस दौरान अज्ञात लोगों ने उनपर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। पड़ोस की दुकान का एक कर्मचारी मृतक की दुकान से सामान लेने गया तो उसने विकास को जख्मी हालात में देखा। इसके बाद कर्मचारी ने अपने मालिक को जाकर बताया तो दुकानदार मनीष ने अन्य दुकानदारों के साथ विकास को गंभीर हालात में सिविल अस्पताल नंगल पंहुचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। इस वारदात से पूरे क्षेत्र में मातम माहौल बना हुआ है।

सीसीटीवी कैमरों में पुलिस को दो संदिग्ध लोग नजर आए हैं, जो एक्टिवा पर सवार थे। इस वारदात की जानकारी मिलते ही डीएसपी अजय सिंह, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रजनीश चौधरी भी मौके पर पंहुचे। पुलिस की तरफ से क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

डीएसपी अजय सिंह ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया गया है और सीसीटीवी फुटेज में भी दो एक्टिवा सवार पर संदेह जताया जा रहा है।